'कैसनोवा' सॉन्ग में Tiger Shroff का धमाकेदार डांस, कभी ऋतिक तो कभी माइकल जैक्सन की दिला रहा याद - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

'कैसनोवा' सॉन्ग में Tiger Shroff का धमाकेदार डांस, कभी ऋतिक तो कभी माइकल जैक्सन की दिला रहा याद


<-- ADVERTISEMENT -->



मुंबई। बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ ( Tiger Shroff ) अब पूरी तरह से प्रोफेशनल और कामयाब सिंगर बन गए हैं। उनकी गजब की डांस स्टाइल और सिंगिंग ने फैंस को बोल्ड कर दिया है। एक्टर का दूसरा सॉन्ग 'कैसनोवा' ( Casanova Song ) को यूट्यूब पर रिलीज कर दिया गया है। टाइगर के फैंस इस गाने को देखकर काफी एक्साइटेड हो गए हैं। सोशल मीडिया पर फैंस ने इस गाने को लेकर तारीफों के पुल बांध दिए हैं।

यह भी पढ़ें : जाह्नवी कपूर का इस साल का पहला डांस वीडियो, करीना के गाने पर लचकाई कमर, चाचा-चाची ने कही ये बात

2 लाख से अधिक व्यूज

टाइगर श्रॉफ का सबसे पहला गाना 'अनबिलिवेबल' आया था। यह गाना भी काफी पॉपुलर हुआ। अब एक्टर का दूसरा गाना रिलीज हो गया है। 'कैसनोवा' नाम के इस गाने को टाइगर ने अपने यूट्यूब चैनल पर लॉन्च किया है। इसके साथ ही यूट्यूब पर टाइगर ने डेब्यू भी किया है। इस सॉन्ग में टाइगर के कुछ स्टेप्स उनके फेवरिट ऋतिक रोशन और माइकल जैक्सन की तरह भी हैं। फैंस ने भी इन स्टेप्स को नोटिस किया है। इस गाने के रिलीज होने के साथ ही इस पर 2 लाख से अधिक व्यूज आ गए हैं। टाइगर के यूट्यूब चैनल पर 33 हजार से ज्यादा सबस्क्राइबर हो चुके हैं।

'आपका फीडबैक देखना चाहता हूं'

'कैसनोवा' सॉन्ग लॉन्च करते हुए टाइगर ने वीडियो के साथ मैसेज में लिखा,' मेरा दूसरा सिंगल 'कैसनोवा' मेरी आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर पहला गाना है। कमेंट्स में आपका फीडबैक देखना चाहता हूं। साथ ही यह भी बताएं कि इस चैनल पर आप कैसा कंटेंट चाहते हैं। प्यार और प्रशंसा के साथ मुझे सपोर्ट करने के लिए आपका हमेशा आभारी रहूंगा। मैं जो भी करता हूं, आपके कारण करता हूं, ये भी आपके लिए है।'

टाइगर के साथ इस सॉन्ग में आकांक्षा शर्मा नजर आ रही हैं। गाने को आवाज खुद टाइगर ने दी है। इसके कम्पोजर और लेखक अवितेश श्रीवास्तव हैं। गाने का निर्देशन पुनीत मलहोत्रा ने किया है। वर्कफ्रंट की बात करें तो टाइगर की आने वाली फिल्मों में 'हीरोपंती 2', 'गणपत', रेंबो और 'बागी' का नया पार्ट है।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: