सूचना प्रसारण मंत्रालय ने Tandav पर मचे बवाल के बाद लिया सख्त एक्शन, अमेजन प्राइम वीडियो से मांगा जवाब - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

सूचना प्रसारण मंत्रालय ने Tandav पर मचे बवाल के बाद लिया सख्त एक्शन, अमेजन प्राइम वीडियो से मांगा जवाब


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान की वेब सीरीज तांडव पर लगातार हंगामा मचा हुआ है। सीरीज पर हिंदू देवी-देवताओं का अपमान करने का आरोप लगा है। जिसके बाद से सोशल मीडिया पर लोगों का गुस्सा जमकर फूटा है। डायरेक्टर अली अब्बास जफर को लोग खूब खरी-खटी सुना रहे हैं। वेबसीरीज को बैन किए जाने की मांग भी की जा रही है। इसी बीच सरकार ने भी अब तांडव वेबसीरीज पर सख्त एक्शन ले लिया है। सूचना और प्रसारण मंत्रालय ने अमेजन प्राइम वीडियो से जवाब मांगा है। इस वेबसीरीज के कंटेंटे को लेकर सूचना प्रसारण मंत्रालय ने अमेजन प्राइम को समन भेजकर सफाई देने को कहा है।

एएनआई के मुताबिक, तांडव पर मचे बवाल के बाद सूचना प्रसारण मंत्रालय ने भी संज्ञान लिया है। अमेजन प्राइम के अधिकारियों को तलब किया गया है। उन्हें समन भेजकर जवाब मांगा गया है। वहीं तांडव के विरोध में भाजपा सांसद मनोज कोटक ने पहले ही सूचना और प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को पत्र लिखा दिया था। उन्होंने ओटीटी प्लेटफॉर्म को कटघरे में खड़ा कर दिया था।

15 जनवरी को रिलीज हुई वेब सीरीज तांडव पर भगवान शिव और राम के अपमान का आरोप लग रहा है। ऐसा दावा किया गया है कि हिंदू देवी-देवताओं का अपमान कर देश को बांटने वाले लोगों का गुणगान किया गया है। लोगों का गुस्सा इस कदर फूटा है कि #BoycottTandav सोशल मीडिया पर ट्रेंड में सामने आ रहा है।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: