Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

गुम है किसी के प्यार में 4 september written Update : पत्रलेखा और सम्राट ने की नए जीवन की शुरुआत, विराट ने लिया ट्रांसफर का फैसला


<-- ADVERTISEMENT -->




नई दिल्ली। शो गुम है किसी के प्यार में कई सारे नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। एक और जहां शो मे सम्राट की वापसी हो चुकी है। वहीं दूसरी ओर सम्राट विराट से नाराज भी है। विराट से मिलने के बाद पत्रलेखा और सम्राट अकेले में बात करते हैं । पत्रलेखा सम्राट से अपने रिश्ते को एक और मौका देने को कहती है। सम्राट के मना करने पर वो सम्राट से रिक्वेस्ट करती है। पत्रलेखा को रोता देख सम्राट दुबारा अपने डिसीजन पर सोचता है। सम्राट पत्रलेखा से सवाल करता है कि इतनी जल्दी उसने इतना बड़ा फैसला कैसे कर लिया। पत्रलेखा कहती है अब वह खुश रहना चाहती है और जिंदगी में आगे बढ़ना चाहती है। सम्राट के रिक्वेस्ट करने पर कि तुम अपने घर वापस चले जाओ पत्रलेखा रोने लगती है। और वह सम्राट से कहती है कि वह इस घर में उसकी पत्नी बन कर आई थी ।अगर वह उसकी पत्नी ही नहीं तो यह मंगलसूत्र भी सम्राट खुद अपने हाथों से निकाल दे। पत्रलेखा कहती है कि उसे भी जिंदगी में एक इंसान चाहिए जो उसकी बातों को समझे। पत्रलेखा सम्राट से अपने आगे की जिंदगी के लिए उसका साथ मांगती है. पत्रलेखा की हालत देखकर सम्राट अपने और पत्रलेखा के रिश्ते को एक और मौका देने के लिए तैयार हो जाता है। इधर सई विराट को दवाई खाने के लिए फोर्स करती है। विराट सई से कहता है कि वह उसके निजी मामलों से दूर रहे। सई विराट से पूछती है कि जब वह बीमार थी तो विराट को उसकी चिंता होती थी या नहीं। बातों बातों में सई विराट के नाक को खींचकर दवाई खिला देती है।

इधर बड़ी मम्मी और सम्राट की मां को पत्रलेखा और सम्राट के रिश्ते की चिंता होती है। बड़ी मम्मी कहती है पत्रलेखा बहुत समझदार है वह सोच समझकर सही फैसला लेगी। विराट की मां इस बात पर कहती है। "बप्पा सम्राट को समझ दे और हिम्मत दे कि वह हर फैसले को सही से निभा सके।" बड़ी मम्मी की बातों को सुनकर सई वहां आती है। सई बड़ी मामी से कहती है मुझे लगा था आप मेरी बात सुनती ही नहीं पर आपको वर्ड बाय वर्ड मेरी बात याद है। बड़ी मम्मी सई से कहती है गलत इंसान भी कभी-कभी सही बात कर लेता है।

(Precap— सभी लोग डाइनिंग टेबल पर साथ खाना खा रहे होते हैं । ऐसे में विराट अपने ट्रांसफर की बात रखता है। सब इस बात को सुनकर परेशान हो जाते हैं। तब पत्रलेखा कहती है कि वह अपने और सम्राट के नए रिश्ते की शुरुआत के लिए पूजा रखना चाहती है। और चाहती है कि सभी घरवाले खुशी-खुशी शामिल हो। पत्रलेखा मन ही मन सोचती है कि अब विराट को उसकी फीलिंग का पता चलेगा, जब विराट पत्रलेखा और सम्राट को करीब आते देखेगा।)



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: