Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

मां जया बच्चन से नहीं बल्कि पत्नी ऐश्वर्या राय से सबसे ज्यादा डरते हैं अभिषेक बच्चन


<-- ADVERTISEMENT -->




नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन को पावर कपल कहा जाता है। दोनों की शादी को कई साल हो चुके हैं। दोनों ने साल 2007 में शादी की। शादी के बाद से ही दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है। ऐश्वर्या और अभिषेक अक्सर बॉलीवुड पार्टी या शादी में साथ में स्पॉट किए जाते हैं। कई मौकों पर दोनों को एक-दूसरे से प्यार का इजहार करते हुए देखा गया है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि अभिषेक बच्चन को घर में सबसे ज्यादा डर किससे लगता है?

श्वेता नंदा ने किया खुलासा
अगर आप सोच रहे हैं कि अभिषेक सबसे ज्यादा अपनी मां जया बच्चन से डरते हैं तो जनाब आप बिल्कुल गलत हैं। क्योंकि एक्टर को ऐश्वर्या राय से सबसे ज्यादा डर लगता है। इस बात का खुलासा अभिषेक बच्चन की बहन श्वेता नंदा ने किया था।

जब स्टार बनने के 17 साल बाद अपने घर गए थे सुशांत सिंह राजपूत

Abhishek Bachchan Aishwarya Rai

ऐश्वर्या से लगता है सबसे ज्यादा डर
दरअसल, कुछ समय पहले अभिषेक बच्चन और उनकी बड़ी बहन श्वेता नंदा करण जौहर के पॉपुलर चैट शो कॉफी विद करण में पहुंचे थे। इस शो में दोनों ने कई सवालों के मजेदार जवाब दिए। इस दौरान करण जौहर ने अभिषेक बच्चन से पूछा कि वो मां जया से ज़्यादा डरते हैं या पत्नी ऐश्वर्या से? इस सवाल का जवाब देते हुए अभिषेक कहते हैं कि मां से। लेकिन तभी उनकी बहन श्वेता बीच में कहती हैं कि नहीं वो अपनी पत्नी से ज्यादा डरते हैं। जिसके बाद अभिषेक बच्चन कहते हैं कि 'ये मेरा सवाल था, मुझे जवाब देने दो।'

ये भी पढ़ें: ट्रेनिंग के दौरान दिशा पाटनी के साथ हो गया था हादसा, छह महीने के गई याददाश्त

अभिषेक और ऐश्वर्या की लव स्टोरी
बता दें कि अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की शादी को 13 साल पूरे हो चुके हैं। दोनों की लव स्टोरी काफी दिलचस्प है। दोनों ने पहली बार साल 2000 में फिल्म 'ढाई अक्षर' में काम किया था। उसके बाद दोनों 2006 में फिल्म 'उमराव जान' में नजर आए। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों का प्यार परवान चढ़ने लगा था। फिल्म 'गुरु' की शूटिंग के दौरान अभिषेक बच्चन ने ऐश्वर्या को टोरंटो में शादी के लिए प्रपोज किया था और ऐश ने शादी के लिए हां कर दिया। उसके बाद साल 2007 में दोनों ने धूम-धाम से शादी कर ली।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: