Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ट्रेनिंग के दौरान दिशा पाटनी के साथ हो गया था हादसा, छह महीने के गई याददाश्त


<-- ADVERTISEMENT -->




नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी लोगों के बीच काफी पॉपुलर हैं। उनकी सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है। आए दिन उनकी बोल्ड फोटोज़ वायरल होती रहती हैं। दिशा पाटनी ने फिल्म 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। इसी फिल्म के बाद से ही लोगों के दिलों में बस गईं। वह नेशनल क्रश बन गई थीं। इस फिल्म के बाद दिशा ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। आज एक्ट्रेस अपना 29वां जन्मदिन मना रही हैं। उनका जन्म 13 जून, 1992 को बरेली में हुआ था। यहीं दिशा पली-बढ़ीं। उनके पिता पुलिस ऑफिसर हैं। वहीं, दिशा की बहन आर्मी अफसर हैं।

ये भी पढ़ें: जब भीड़ में ही बेकाबू हो गए ये एक्टर्स, सरेआम किया एक-दूसरे को किस

disha_patani3.jpg

500 रुपए लेकर आई थीं मुंबई
दिशा पाटनी भी शुरुआत में एक्ट्रेस नहीं बनना चाहती थीं। उनका सपना था कि वो एक पायलट बने। एमिटी यूनिवर्सिटी से बायोटेक की पढ़ाई करने के बाद दिशा ने मॉडलिंग शुरू की। एक इंटरव्यू में दिशा पाटनी ने बताया था कि उन्होंने एक्टिंग के लिए पढ़ाई बीच में ही छोड़ दी थी। एक्ट्रेस केवल 500 रुपए लेकर मुंबई आई थीं। दिशा ने बताया था, 'मैं अकेली रहती थी और काम करती थी। लेकिन मैंने कभी परिवार से मदद नहीं मांगी।' इसके अलावा, एक बार एक्ट्रेस ने बताया था कि वह छह महीने के लिए अपनी याददाश्त खो चुकी थीं। दरअसल, दिशा ट्रेनिंग के दौरान सिर के बल सीमेंट से बने फर्श पर गिर गई थीं। इस हादसे में छह महीने के लिए उन्होंने अपनी याददाश्त खो दी।

छह महीने के लिए चली गई याददाश्त
इस हादसे के बारे में बात करते हुए दिशा ने कहा था, “मैंने अपनी जिंदगी के करीब छह महीने खो दिए थे, क्योंकि मुझे कुछ भी याद नहीं था। और ना ही मैं कुछ याद कर पा रही थी।” खबरों के मुताबिक, दिशा के साथ ये घटना जिमनास्टिक की ट्रेनिंग के दौरान हुई थी।

ये भी पढ़ें: जब पूरी तरह से दिवालिया हो चुके थे अमिताभ बच्चन

disha_patani_1.jpg

करोड़ों की हैं मालकिन
बता दें कि 500 रुपए लेकर मुंबई आने वालीं दिशा पाटनी आज करोड़ों की मालकिन हैं। सेलिब्रिटी नेटवर्थ के मुताबिक दिशा की सालाना नेटवर्थ 90 करोड़ रुपए है। उनके पास मुंबई के ब्रांदा में एक घर है। इस घर की कीमत पांच करोड़ है। इसके अलावा, दिशा के पास BMW 5 Series कार है। इसकी कीमत 52 लाख रुपए है। इस कार के अलावा भी दिशा के पास Audi A6, Mercedes E220 और Jaguar F-Pace है। जिनकी कीमत भी 50 लाख से ऊपर है। प्रोफेशनल लाइफ के अलावा, दिशा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरती हैं। वह एक्टर टाइगर श्रॉफ को डेट कर रही हैं। दोनों को अक्सर एक साथ स्पॉट किया जाता है।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: