काजल अग्रवाल के जन्मदिन पर पति गौतम ने शेयर की 30 तस्वीरों वाला ये खास वीडियो - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

काजल अग्रवाल के जन्मदिन पर पति गौतम ने शेयर की 30 तस्वीरों वाला ये खास वीडियो


<-- ADVERTISEMENT -->



काजल अग्रवाल आज, 19 जून को अपना 36 वां जन्मदिन मना रही हैं। इस खास दिन पर, उनके पति गौतम किचलू ने एक विशेष वीडियो साझा करने के लिए इंस्टाग्राम का सहरा लिया। इस वीडियो में कपल की  30 तस्वीरों का संकलन है। ये पुरानी तस्वीरें हैं जब वह एक दूसरे को डेट कर रहे थे। वीडियो के कैप्शन में उन्होंने काजल के लिए अपने प्यार का इजहार किया। उन्होंने बताया कि प्यार क्या होता है और काजल अग्रवाल ने कैसे उन्हें प्यार को सिखाया है। इस जोड़े ने पिछले साल 30 अक्टूबर को एक भव्य शादी समारोह में शादी के बंधन में बंध गए।

इसे भी पढ़ें: फिल्म जगत की मदद के लिए करन जोहर ने की यश जोहर फाउंडेशन की शुरुआत 

काजल अग्रवाल और गौतम किचलू अक्सर इंस्टाग्राम पर प्यारी जोड़ी की तस्वीरें साझा करते हैं। आज, 19 जून, गौतम ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक खूबसूरत वीडियो साझा किया, जिसमें दिखाया गया है कि वह और काजल वर्षों से कैसे साथ रहे हैं। वीडियो में अनके सफर की शानदार यात्रा को दिखाया गया है। वीडियो को साझा करते हुए, गौतम ने लिखा, 30 तस्वीरें जो 300,000 सुखद यादों का योग करती हैं। उन्होंने यह भी बताया कि उनके लिए प्यार का क्या मतलब है।

इसे भी पढ़ें: महंगे प्रॉडक्ट नहीं, अपनी खूबसूरत स्किन के लिए इस एक चीज का इस्तेमाल करती हैं उर्वशी रौतेला 

लॉकडाउन के दौरान काजल अग्रवाल और गौतम किचलू एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। हाल ही में, मोसागल्लू अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरों की एक श्रृंखला साझा की, जिसमें गौतम को काजल को उनके मुंबई स्थित घर पर गले लगाते हुए देखा जा सकते है। उसने तस्वीरें पोस्ट किया।

काजल अग्रवाल को आखिरी बार विष्णु मांचू के साथ मोसागल्लू में देखा गया था। उनकी आधा दर्जन से अधिक फिल्में लाइन में हैं। काजल अग्रवाल के पास हे सिनामिका, आचार्य, घोस्टी, इंडियन 2, पेरिस पेरिस और उत्पादन के विभिन्न चरणों में डेके और प्रवीण सत्तारू के साथ एक-एक शीर्षकहीन फिल्म है। 



Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: