Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बॉलीवुड की इन एक्ट्रेसेज़ ने फिल्मों में न्यूड सीन देकर मचा दी थी सनसनी


<-- ADVERTISEMENT -->




नई दिल्ली: बॉलीवुड फिल्मों का क्रेज लोगों में बढ़-चढ़कर बोलता है। पहले फिल्मों में जब कोई बोल्ड सीन देता था तो खलबली मच जाती थी। 90 के दशक में बहुत ही कम ऐसी एक्ट्रेसेज़ हुआ करती थीं जो बोल्ड सीन करती थीं लेकिन अब फिल्मों में बोल्ड सीन होना आम बात है। इतना ही नहीं, कई एक्ट्रेसेज़ तो कैमरे के सामने न्यूड सीन देने में भी नहीं हिचकिचाती हैं। ऐसे में, हम आपको आज उन्हीं अभिनेत्रियों के बारे में बताएंगे जिनके न्यूड सीन्स ने काफी सुर्खियां बटोरीं-

राधिका आप्टे
बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे अपनी दमदार एक्टिंग व बोल्ड सीन देने के लिए जानी जाती हैं। साल 2015 में अनुराग कश्यप ने एक शॉर्ट फिल्म बनाई थी। जिसमें राधिका ने न्यूड सीन दिए थे। हालांकि कुछ वक्त बाद उनका ये न्यूड सीन लीक हो गया था। जिस पर काफी हंगामा हुआ था। लेकिन राधिका ने बहुत ही सेंसबली इस मामले को हैंडल किया। इसके साथ ही, राधिका ने फिल्म 'पार्च्ड' में भी बोल्ड सीन दिए थे।

radhika_apte_4.jpg

नंदना सेन
एक्ट्रेस नंदना सेन ने फिल्म 'रंग रसिया' में बेहद बोल्ड सीन दिए थे। वहीं, कुछ सीन्स में वह उन्होंने न्यूड सीन भी दिए थे। फिल्म में उनके साथ लीड रोल में एक्टर रणदीप हुड्डा थे। ये फिल्म साल 2014 में रिलीज हुई थी। नंदना सेन के बोल्ड सीन ने उस वक्त काफी चर्चा बटोरी थी।

nandana_sen_3.jpg

सनी लियोनी
बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी भी फिल्मों में बोल्ड सीन देने के लिए जानी जाती हैं। लेकिन उन्होंने ‘रागिनी एमएमएस 2’ में न्यूड सीन देकर सबको चौंका दिया था।

bollywood_actresses_nude_2.jpg

कल्कि कोचलिन
एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन फिल्मों में अपने बेहतरीन एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं। उनकी भारी मात्रा में फैन फॉलोइंग है। बोल्ड सीन देने के मामले में कल्कि का नाम भी शुमार है। उन्होंने फिल्म ‘Margarita With A Straw’ में एक न्यूड सीन दिया था। जिसकी काफी चर्चा हुई थी।

bollywood_actresses_nude_1.jpg

मंदाकिनी
फिल्म 'राम तेरी गंगा मैली' बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्मों में से एक है। फिल्म की कहानी को लोगों ने काफी पसंद किया। वहीं, उस वक्त फिल्म की एक्ट्रेस मंदाकिनी के बोल्ड सीन खूब चर्चा में रहे थे। एक्ट्रेस ने फिल्म में एक झरने के नीचे नहाते हुए सीन दिया था। इस सीन में वह ट्रांसपेरेंट व्हाइट साड़ी में नजर आई थीं, जिसमें उनकी पूरी बॉडी साफ-साफ दिखाई दे रही थी। उनके इस सीन ने काफी तहलका मचाया था।

bollywood_actresses_nude.jpg

जीनत अमान
बॉलीवुड एक्ट्रेस जीनत अमान ने फिल्मों में बोल्डनेस और हॉट लुक की शुरुआत की थी। साल 1978 में रिलीज हुई फिल्म 'सत्यम शिवम सुन्दरम' में जीनत ने अपने बोल्ड सीन से सभी की धड़कने बढ़ा दी थीं।

zeeenat_aman_5.jpg

पूनम पांडे
पूनम पांडे की गिनती भी बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेसेज़ में होती है। वह फिल्मों में अपने बोल्ड सीन देने के चलते काफी सुर्खियां बटोरती हैं। साल 2013 में रिलीज हुई फिल्म 'नशा' में पूनम ने एक न्यूड सीन देकर सभी को चौंका दिया था।

poonam_pandey.jpg

शर्लिन चोपड़ा
एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा अपने बेबाक अंदाज के लिए मशहूर हैं। वह भी फिल्मों में बोल्ड सीन देने से कतराती नहीं हैं। फिल्म 'कामसूत्र' में शर्लिन ने कई न्यूड सीन दिए थे।

sharlyn_chopra_6.jpg

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: