रश्मिका मंदाना के हाथ लगी बॉलीवुड की तीसरी फिल्म, गुडबाय में अमिताभ बच्चन के साथ कर रही हैं काम - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

रश्मिका मंदाना के हाथ लगी बॉलीवुड की तीसरी फिल्म, गुडबाय में अमिताभ बच्चन के साथ कर रही हैं काम


<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


नई दिल्ली | रश्मिका मंदाना तेलुगू इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस हैं। हाल ही में रश्मिका ने हिंदी सिनेमा में भी एंट्री की है। पिछले दिनों वो रैपर बादशाह, युवान शंकर और उचाना अमित के म्यूजिक वीडियो 'टॉप टकर' में दिखाई दी थीं। इस गाने को रश्मिका के फैंस ने खूब पसंद किया था। उसके बाद रश्मिका ने अपनी दूसरी हिंदी फिल्म गुडबाय भी साइन कर ली जिसमें उनके साथ अमिताभ बच्चन नजर आएंगे। अब खबर है कि रश्मिका ने बॉलीवुड में तीसरी फिल्म भी साइन कर डाली है।

रश्मिका को मिली तीसरी बॉलीवुड फिल्म

बॉलीवुड में रश्मिका मंदाना फिल्म मिशन मजनू से डेब्यू करने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा नजर आएंगे। अब रश्मिका के हाथ तीसरा प्रोजेक्ट भी लग गया है। इस बात का खुलासा तब हुआ जब उनके लाइव सेशन के दौरान एक फैन ने उनसे बॉलीवुड प्रोजेक्ट के बारे में पूछा। जिसपर रश्मिका ने कहा कि मैं बॉलीवुड की दो फिल्में कर रही हूं और बहुत जल्द तीसरी भी साइन करने वाली हूं। हालांकि इतना बोलते ही रश्मिका चुप हो गईं। इसके अलावा भी रश्मिका ने फैंस से अपने इंस्टाग्राम लाइव सेशन के दौरान कई सारी बातें की।

तेलुगू में जाना माना नाम हैं रश्मिका

रश्मिका को उनके फैंस नेशनल क्रश बोलते हैं। अभी तक हिंदी भाषा में लोगों ने उनकी डब्ड तेलुगू फिल्में देखी हैं। उनके फैंस सब टाइटल्स के जरिए भी फिल्में देखते हैं। रश्मिका ने बताया था कि लोग उनकी तेलुगू फिल्मों को सब टाइटल्स के जरिए देखते हैं और डियर कामरेड के हिंदी वर्जन को खूब सराहना मिली थी।

रश्मिका को लोग उनकी साउथ फिल्मों के नामों से बुलाते हैं और उनकी एक्टिंग से लेकर क्यूट स्माइल को बेहद पसंद करते हैं। रश्मिका सिर्फ हिंदी ही नहीं बल्कि अल्लू अर्जुन के साथ पुष्पा फिल्म में भी नजर आएंगी। सोशल मीडिया पर भी रश्मिका की फैन फॉलोइंग गजब की है। फैंस उनकी हर फोटो और वीडियो पर ढेरों कमेंट करते हैं।

 



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: