बेटे की एक हरकत के कारण सचिन तेंदुलकर को अमिताभ बच्चन के सामने होना पड़ा था शर्मिंदा - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

बेटे की एक हरकत के कारण सचिन तेंदुलकर को अमिताभ बच्चन के सामने होना पड़ा था शर्मिंदा


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली। क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर सुर्खियों में कम ही रहते हैं। हालांकि, उनकी फैमिली सोशल मीडिया पर छाई रहती है। सारा तेंदुलकर और अर्जुन तेंदुलकर को यूथ काफी पसंद करती है। अपने पिता की ही तरह अर्जुन क्रिकेट में मेहनत कर रहे हैं। उन्हें उनकी घातक गेंदबाजी के लिए जाना जाता है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक बार अर्जुन तेंदुलकर ने कुछ ऐसा कर दिया था उनके पिता सचिन को अमिताभ बच्चन के सामने शर्मिंदा होना पड़ा था।

सचिन तेंदुलकर हुए शर्मिंदा
दरअसल, साल 2017 में सचिन तेंदुलकर ने अमिताभ बच्चन के 75वें जन्मदिन पर एक किस्सा शेयर किया था। उन्होंने बताया था कि कैसे अर्जुन ने संतरा खाने के बाद अपने हाथ अमिताभ बच्चन के कुर्ते से साफ कर दिए थे। ये वाक्या है जब अर्जुन केवल डेढ़ साल के थे।

बिग बी के कुर्ते से पोछे हाथ
सचिन तेंदुलकर ने किस्सा शेयर करते हुए बताया था, 'उस वक्त अर्जुन केवल डेढ़ साल का था। मैं और अमिताभ बच्चन एक टीवी एड की शूटिंग कर रहे थे। अर्जुन हमारी गोद में बैठा हुआ संतरा खा रहा था। जैसे ही अर्जुन का संतरा खत्म हुआ। उसने अमिताभ बच्चन के कुर्ते से अपने हाथ पोछ दिए। ये सब देखकर मुझे समझ नहीं आया कि मैं क्या करूं। उस वक्त मैं काफी शर्मिंदा हो गया था।'

amitabh_bachchan_arjun_tendulkar.jpg

सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल
बता दें कि अर्जुन तेंदुलकर 21 साल के हो गए हैं। हाल ही में उन्हें आईपीएल ऑक्शन में उन्हें मुंबई इंडियंस ने 20 लाख रुपये के उनके बेस प्राइज पर खरीदा। जिससे उनके करियर को मजबूती मिली। हालांकि उसके बाद सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल किया गया। यूजर्स ने क्रिकेट में भी नेपोटिज्म की बात कही। जिसके बाद एक्टर फरहान अख्तर ने उनका बचाव किया था। उन्होंने ट्वीट कर लिखा था, "मुझे लगता है कि मुझे अर्जुन तेंदुलकर के बारे में यह कहना चाहिए। हम एक ही जिम में जाते हैं और मैंने देखा है कि वह अपनी फिटनेस पर कितना मेहनत करते हैं, उसका ध्यान बेहतर क्रिकेटर बनने पर है। उस पर नेपोटिज्म जैसा शब्द लादना गलत और काफी क्रूर है। शुरू होने से पहले उसके उत्साह को मत कम करो।"


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: