जब 14 साल की उम्र में हो गया था शाहरुख खान के पिता का देहांत - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

जब 14 साल की उम्र में हो गया था शाहरुख खान के पिता का देहांत


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान आज इंडस्ट्री के बादशाह बन गए हैं। उन्होंने अपने काम से अपनी कला से यह मुकाम हासिल किया है। सालों बाद भी बड़े पर्दे पर शाहरुख के रोमांस और एक्टिंग का जादू चलता हुआ दिखाई देता है। यह कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि यह मुकाम और ऐसी लोकप्रियता हासिल करना हर किसी की किस्मत में नहीं लिखा होता। लोग मेहनत तो करते हैं लेकिन ऐसा नाम कायम करने में पूरी जिंदगी गवा बैठेत हैं। लेकिन शाहरुख के लिए भी इंडस्ट्री में नाम कमाना इतना आसान नहीं था। जहां वह अपनी करियर में आ रही मुश्किलों का सामना कर रहे थे। वहीं वह अपने परिवार की परेशानियों में भी घिरे रहते थे। किंग खान की जिंदगी में एक सबसे बुरा वक्त तब आया। जब उनके पिता का देहांत हो गया था और उन्हें किसी भी तरह की मदद नहीं मिली। चलिए आपको बतातें हैं यह पूरा किस्सा।

Shahrukh Khan

14 साल में हुआ था शाहरुख खान के पिता का देहांत

शाहरुख खान एक इंटरव्यू में पहुंचे थे। जहां उन्होंने बताया था कि कैसे पिता के निधन के बाद वह उनकी बॉडी को गाड़ी में रखकर ड्राइव कर रहे थे। शाहरुख ने बताया कि उन्हें आज भी वह रात याद है। जब उनके पिता का देहांत हो गया था और उनके पड़ोसी का ड्राइव उन्हें और उनकी मां को गाड़ी में बैठाकर अस्पताल ले जा रहा था। मां और वह खुद बहुत परेशान थे। वहीं ड्राइव गाड़ी चलाते हुए अपने ही मुंह में कुछ ना कुछ बोल रहा था।

तभी शाहरुख ने सुना कि ड्राइव खुद से बात करते हुए कह रहा है कि मरे हुए इंसान के लिए अच्छी टिप भी नहीं मिलती है। शाहरुख आगे बतातें हैं कि उस ड्राइव ने उन्हें और उनकी मां को हॉस्पिटल के बाहर उतारा और वापस चला गया। उस ड्राइव को उनसे टिप मिलने की उम्मीद नहीं थी।

Shahrukh Khan

14 साल की उम्र में चलाई गाड़ी

ड्राइवर के जाने के बाद शाहरुख खान को अस्पताल से उनके पिता की डेथ बॉडी घर लानी थी। ऐसे में किसी भी ड्राइवर को उनसे टिप मिलने की कोई उम्मीद नहीं दिख रही थी। ऐसे में शाहरुख ने खुद अपने पिता का शव गाड़ी की पिछली सीट पर रखा और मां को साथ में बिठा लिया। फिर शाहरुख खुद ही गाड़ी चलाने लगे। यह देख उनकी मां बहुत हैरान हो गई और उनसे पूछा कि "तुमने कब गाड़ी चलानी कब सीखी।" यह सुनते ही शाहरुख ने मां को जवाब दिया कि "बस अभी।" इस इंटरव्यू में शाहरुख ने बताया कि वह भी इस बात से काफी हैरान हो गए थे कि कैसे उन्होंने गाड़ी चला ली। आपको जानकर हैरानी होगी कि इस वक्त शाहरुख महज 14 साल के थे।

Shahrukh Khan

शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म्स

शाहरुख खान आज बॉलीवुड के सुपरस्टार बन चुके हैं। वहीं उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों अभिनेता अपनी अपकमिंग फिल्म 'पठान' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। पठान की फिल्म शूटिंग के सेट से कुछ तस्वीरें सामने आईं थीं। जिसमें शाहरुख का लुक काफी जबरदस्त लग रहा था। इस फिल्म में वह लंबे बालों के साथ नज़र आएंगे। इस फिल्म के लिए किंग खान ने सबसे मोटी रकम ली है। जिसके बाद से वह बॉलीवुड के सबसे महंगे एक्टर की लिस्ट में टॉप पर आ गए हैं। फिल्म में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और एक्टर जॉन अब्राहम भी मुख्य किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे।

 

 

 


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: