पिता के निधन के बाद अब खुद महामारी का शिकार हुईं एक्ट्रेस हिना खान - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

पिता के निधन के बाद अब खुद महामारी का शिकार हुईं एक्ट्रेस हिना खान


<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


नई दिल्ली। कोरोनावायरस की दूसरी वेव तेजी से देश में फैलती जा रही है। एक दिन में कोरोना के कई लाखों नए केस सामने आ रहे हैं। आस्पतालों में बेड और ऑक्सीजन की भी भारी कमी हो रही है। महामारी की चपटे में आने से आम से लेकर खास तक खुद को बचा नहीं पा रहे हैं। वहीं बॉलीवुड से लेकर टीवी तक के सभी सेलेब्स कोरोना पॉजिटिव होते जा रहे हैं। वहीं कुछ समय एक्ट्रेस हिना खान के पिता का अचानक से निधन हो गया था। जिसके बाद वह अपनी शूटिंग को छोड़कर मुंबई पहुंची थीं। अब हिना ने बीते दिन खुद को लेकर एक और खबर दी है। जिसके बाद से उनके तमाम फैंस काफी परेशान हो रहे हैं।

Hina Khan

हिना खान ने दी जानकारी

दरअसल, एक्ट्रेस हिना खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है। जिसमें उन्होंने बताया कि "उनके और उनके परिवार के इस मुश्किल वक्त में वह कोरोना से संक्रमित हो गई हैं। हिना ने बताया कि उनकी कोविड की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है। वह डॉक्टर्स की देख-रेख में हैं। साथ ही उन्होंने खुद को घर में ही क्वारंटाइन कर लिया है और सभी सावधानियों का पूरा ध्यान रख रही हैं। हिना ने अपने चाहने वालों से कहा कि उन्होंने इस समय उनकी प्रार्थनाओं की जरूरत है। सभी सुरक्षित रहें और खुद का ख्याल रखेंं।"

Hina Khan

बीते दिनों हुआ एक्ट्रेस के पिता का देहांत

बतातें चलें कि बीते दिनों एक्ट्रेस हिना खान पर मुसीबतों का पहाड़ टूट पड़ा था। अचानक से उनके पिता के निधन की खबरों ने सबकों हैरान और परेशान कर दिया था। जब हिना के पिता का निधन हुआ। उस वक्त वह मुंबई में मौजूद नहीं थीं। घऱ लौटने के बाद और कुछ समय बाद हिना ने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी और सभी लोगों का शुक्रिया अदा जो इस मुश्किल घड़ी में उनके और उनके परिवार के साथ थे। बता दें हिना खान के पिता का देहांत कार्डिक अरेस्ट हुआ था।

बॉलीवुड-टीवी के कई स्टार्स हुई कोरोना से संक्रमित

आपको बता दें कोरोना की चपेट में आने से टीवी से लेकर बॉलीवुड तक सेलेब्स बच नहीं पाए हैं। रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, भूमि पेडनेकर, विक्की कौशल, कैटरीना कैफ, अक्षय कुमार, रूपाली गांगुली ऐसे कई और बड़े कलाकारों के नाम इस लिस्ट में शामिल है। इनमें से अधिकतर स्टार्स रिक्वर हो गए हैं।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: