महज 21 साल की उम्र में शादी कर चुके थे सोनू सूद, हर मुसीबत में साथ खड़ी रहती हैं उनकी पत्नी - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

महज 21 साल की उम्र में शादी कर चुके थे सोनू सूद, हर मुसीबत में साथ खड़ी रहती हैं उनकी पत्नी


<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद फिल्मों में अपने बेहतरीन अंदाज के लिए तो जानें ही जाते हैं। उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया और इंडस्ट्री में अपना नाम कमाया। वहीं कोरोनाकाल में सोनू सूद सबके मसीहा बनकर सामने आए। वह कोरोना काल में लगातार लोगों की मदद करने में जुटे हुए हैं। वैसे सोनू सूद अपने काम को लेकर हर वक्त सुर्खियों में रहते हैं, लेकिन आज हम आपको सोनू सूद की पर्सनल लाइफ को लेकर कुछ बातें बताने जा रहे हैं।

Sonu Sood

कैसे मिले सोनू सूद सोनाली से

जैसा कि हम सब जानते हैं कि एक्टर बनने से पहले सोनू सूद इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहे थे। वह नागपुर के में पढ़ाई कर रहे थे। तभी उनकी मुलाकात नागपुर में सोनाली से हुई। साथ में पढ़ाई करते हुए सोनाली और सोनू दोस्त बने और फिर दोनों के बीच प्यार हो गया। दोनों ने काफी लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट किया और फिर शादी कर ली। बताया जाता है कि सोनाली सोनू सूद की पहली गर्लफ्रेंड थीं।

Sonu Sood

फिल्मों में आने से पहली रचाई शादी

एक्टर सोनू सूद उन अभिनेताओं में से एक हैं। जिन्होंने शादी करने के बाद फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा। जी हां, साल 1996 में सोनू सूद ने अपनी गर्लफ्रेंड सोनाली से शादी कर ली थी और फिर साल 2001 में फिल्म 'शहीद-ए आजम' से उन्होंने अपना बॉलीवुड डेब्यू किया। सोनाली अक्सर मीडिया के सामने आने से खुद बचाती हैं। साथ ही वह खुद को लाइम लाइट से दूर रखती हैं।

Sonu Sood

मुश्किल वक्त में रही साथ

बताया जाता है कि जब सोनू सूद मुंबई आए तब उन्होंने काम पाने के लिए खूब स्ट्रगल किया। बताया जाता है कि वह एक छोटे से घर में रहते थे। लेकिन कभी भी उनकी पत्नी ने उनसे कोई शिकायत नहीं की। सोनू की हर मुश्किल घड़ी में उनकी पत्नी सोनाली उनके साथ सहारा बनकर खड़ी रहीं।

सोनू-सोनाली के दो बेटे


सोनू सूद और सोनाली के दो बेटे हैं। जिनका नाम अयान और ईशांत है। सोनू आज भी सोनाली को बेहद चाहते हैं। एक इंटरव्यू में अपनी पत्नी के बारें में बात करते हुए एक्टर ने बताया था कि उनकी पत्नी सोनाली बेहद ही समझदार लड़की हैं। सोनू बतातें हैं कि जब पहले उन्होंने सोनाली को बताया था कि वह एक्टर बनना चाहते हैं, तो वह उन्हें पसंद नहीं आता था, लेकिन आज उनकी पत्नी को उन पर बहुत गर्व महसूस होता है।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: