दिल्ली की मदद के लिए आगे आए अक्षय कुमार - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

दिल्ली की मदद के लिए आगे आए अक्षय कुमार


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली। कोरोना महामारी के कारण देश इस वक्त मुश्किल वक्त से जूझ रहा है। रोजाना लाखों लोग इससे संक्रमित हो रहे हैं। ऑक्सीजन की कमी के कारण कई लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। देश की राजधानी दिल्ली का भी बुरा हाल है। ऐसे में बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार मदद के लिए आगे आए हैं। उन्होंने पूर्वी दिल्ली के सांसद गौतम गंभीर की संस्था को एक करोड़ रुपए की सहायता राशि दी है।

अक्षय ने बढ़ाया मदद का हाथ
दरअसल, गौतम गंभीर कोरोना संक्रमित लोगों को फैबीफ्लू दवा निश्शुल्क बांट रहे हैं। बीते कुछ दिनों में वह 850 लोगों को इस दवा के 1400 से ज्यादा पत्ते बांट चुके हैं। वहीं, गौतम गंभीर की संस्था लॉकडाउन में जरूरतमंद लोगों के लिए खाने की व्यवस्था भी कर रही है। ऐसे में अक्षय कुमार ने मदद का हाथ बढ़ाया है। गौतम गंभीर ने ट्वीट कर अक्षय का धन्यवाद किया है।

कोविड पॉजिटिव हो गए थे अक्षय
अक्षय के इस नेक काम की लोग सराहना कर रहे हैं। बता दें कि अक्षय कुमार भी कुछ वक्त पहले कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं। उन्होंने इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की थी। उसके बाद वह हॉस्पिटल में भी भर्ती हुए थे। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, 'आप सभी की प्रार्थनाओं का शुक्रिया और लगता है कि वे काम भी कर रही हैं। मैं बिल्कुल ठीक हूं लेकिन सावधानी के लिए और मेडिकल अडवाइज के बाद हॉस्पिटल में भर्ती हो गया हूं। उम्मीद है कि जल्द ही घर वापस लौट आऊंगा।' बता दें कि बॉलीवुड के कई स्टार्स कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: