IPL 2021: विराट कोहली सहित इन चार बड़े खिलाडियों पर खतरा, हो सकते हैं बैन - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

IPL 2021: विराट कोहली सहित इन चार बड़े खिलाडियों पर खतरा, हो सकते हैं बैन


<-- ADVERTISEMENT -->



हाल ही में लोग घर में बैठकर आईपीएल के इस सीजन का मजा ले रहे है। लेकिन शायद आपको पता नहीं होगा कि आईपीएल के चार बड़े कप्‍तान एमएस धोनी, विराट कोहली, रोहित शर्मा और ऑयन मॉर्गन पर बैन का खतरा मंडरा रहा है। इन पर आईपीएल के इस सीजन में एक मैच का बैन लग सकता है। 

इन चार बड़े खिलाडियों पर खतरा

इन चारों कप्‍तानों पर स्‍लो ओवर रेट के लिए 12-12 लाख रुपयों का जुर्माना लगा है। अब अगर चारों कप्‍तानों में से कोई एक भी इस गलती को दो से ज्‍यादा बार दोहराता है, तो उस पर एक मैच का बैन लग सकता है। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्‍तान कोहली पर चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के खिलाफ मुकाबले में जुर्माना लगाया गया है।

चेन्‍नई के कप्‍तान धोनी और मुंबई इंडियंस के कप्‍तान रोहित पर दिल्‍ली कैपिटल्‍स के खिलाफ और केकेआर के कप्‍तान मॉर्गन पर चेन्‍नई के खिलाफ स्‍लो ओवर रेट के लिए जुर्माना लगाया गया था।

एक मैच के लिए हो सकते हैं बैन

बीसीसीआई ने नियम बनाया है कि अब हर टीम को 90 मिनट में अपने 20 ओवर पूरे करने होंगे। इससे पहले नियम था कि 20वां ओवर 90 मिनट में शुरू किया जाए लेकिन अब डेढ़ घंटे के अंदर हर हाल में निर्धारित 20 ओवर खत्म करने होंगे। 90 मिनट में टीमों को ढाई-ढाई मिनट के दो टाइम आउट मिलेंगे। मतलब टीमों को 85 मिनट में कुल 20 ओवर फेंकने होंगे।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

news

Post A Comment:

0 comments: