Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

तीसरे बेटे Ibrahim Ali Khan को Kareena Kapoor ने खास अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई, लिखा स्पेशल मैसेज


<-- ADVERTISEMENT -->




नई दिल्ली। आज बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान ( Saif ALi Khan ) के बेटे इब्राहिम अली खान ( Ibrahim Ali Khan Birthday ) का जन्मदिन है। इस मौके पर सोशल मीडिया पर हर कोई इब्राहिम को बर्थडे विश करता हुआ नज़र आ रहा है। इस बीच इब्राहिम की दूसरी मां यानी कि एक्ट्रेस करीना कपूर खान ( Kareena Kapoor Khan ) ने भी उन्हें विश किया। करीना ने सोशल मीडिया पर इब्राहिम की एक खूबसूरत सी तस्वीर पोस्ट की है। जिस पर उन्होंने एक स्पेशल मैसेज लिखा है।

यह भी पढ़ें- पति Rohanpreet संग Neha Kakkar ने शेयर की क्यूट तस्वीरें, सोशल मीडिया पर फोटोज हुईं वायरल

 

Ibrahim Ali Khan

करीना ने किया इब्राहिम को बर्थडे विश

बेबो ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम स्टोरी पर बर्थडे बॉय यानी कि इब्राहिम की एक तस्वीर पोस्ट की है। यह ब्लैक एंड वाइट तस्वीर है। जिसमें इब्राहिम शर्ट के बटन खोलकर अपनी बॉडी फ्लॉन्ट करते हुए नज़र आ रहे हैं। इब्राहिम की यह कूल तस्वीर शेयर करते हुए करीना ने लिखा है कि 'हैप्पी बर्थडे हैंडसम', साथ ही 'हे गुड लुकिंग' और बर्थडे कप केक का इमोजी भी बनाया है। जो देखने में बेहद ही क्यूट लग रहा है।

यह भी पढ़ें- ड्रेसिंग सेंस को लेकर फिर ट्रोल हुए Karan Johar, लोगों ने मज़ाक उड़ाते हुए कहा-'चलता फिरता अखबार'

Saif Ali Khan Famliy

एक्ट्रेस अमृता सिंह के बेटे हैं इब्राहिम

आपको बता दें इब्राहिम सैफ अली खान की पहली पत्नी अमृता सिंह के बेटे हैं। साल 1991 में सैफ ने अमृता संग शादी की थी। जो साल 2004 में टूट गई थी। अमृता संग सैफ के दो बच्चे हैं। जिसमें एक बेटी सारा अली खान ( Sara Ali Khan ) भी हैं। वहीं अब करीना संग भी सैफ के दो बच्चे हो गए हैं। हाल ही में करीना ने तैमूर अली खान ( Taimur Ali Khan ) के बाद दूसरे बेटे को जन्म दिया है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: