जीवन में कभी नहीं होगी पैसों की कमी, बस होली पर कर लें ये उपाय - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

जीवन में कभी नहीं होगी पैसों की कमी, बस होली पर कर लें ये उपाय


<-- ADVERTISEMENT -->




हमारी भारतीय संस्कृति में त्योहारों का अपना अलग महत्व है। ऐसे ही इनमें एक है होली का त्योहार जिसे रंगों का त्योहार कहा जाता है। इस साल आज यानि 28 मार्च को होलिका दहन किया जाएगा और 29 मार्च को सुबह रंग वाली होली खेली जाएगी। ज्योतिष के अनुसार, होली के दिन कुछ खास कार्य करने से घर से सभी सकंट दूर हो जाते हैं और धन-धान्य में वृद्धि होती है। इस दिन घर में कुछ खास चीजें लाने से सुख-संपत्ति, वैभव आदि की प्राप्ति होती है।

होली पर ये करें ये काम:

# हत्था जोड़ी दिखने में धतूरे के पेड़ की तरह होती है। शनिवार के दिन इसे खरीदें और लाल कपड़े में बांधकर लॉकर के पास रखें। कहा जाता है ऐसा करने से धन में वृद्धि होती है।

# श्रीयंत्र में देवी लक्षमी सहित 33 कोटी दैवीय शक्तियां वास करती हैं। इस यंत्र को अपनी दुकान या घर में धन वाले स्थान पर रखने से धन, वैभव की प्राप्ति होती है।

#  मोती शंख केवल आर्थिक रूप से मजबूत बनाता है बल्कि कई तरह के शारीरिक रोगों को भी ठीक करने में मदद करता है। इसे साफ और पवित्र स्थान पर रखने से धन में वृद्धि होती है।

# पीली कौड़ियां शुक्रवार के दिन खरीदकर लाल कपड़ें में बांध लें और लॉकर के पास रखें। ज्योतिष के अनुसार ऐसा करने से आर्थिक स्थिति में सुधारा आता है।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

news

Post A Comment:

0 comments: