Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बोल्ड फोटो शेयर कर मलाइका अरोड़ा ने दी फैंस को होली की बधाई


<-- ADVERTISEMENT -->




नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा बेशक बड़े पर्दे से दूर हों, लेकिन वह फिर भी किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। मलाइका अपनी फिटनेस और बोल्डनस की वजह से भी लोगों के बीच छाईं रहती हैं। वहीं सोशल मीडिया पर भी मलाइका काफी एक्टिव हैं। वह अक्सर वर्कआउट या पार्टी की खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती ही रहती हैं। वहीं इस बीच मलाइका ने एक लेटेस्ट तस्वीर पोस्ट की है। जिसमें उन्होंने अपने चाहने वालों को होली की बधाई दी, लेकिन मलाइका की वह पोस्ट देखने के बाद लोग जमकर उन्हें लताड़ रहे हैं। चलिए बतातें हैं कि पूरा माजरा आखिर है क्या?

Malaika Arora

खास अंदाज में मलाइका अरोड़ा दी फैंस को होली की बधाई

दरअसल मलाइका अरोड़ा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की है। फोटो में मलाइका जिम आउटफिट में नज़र आ रही हैं। ब्लैक एंड वाइट फोटो को शेयर करते हुए मलाइका लिखती हैं कि आप सभी को पहले से ही होली की बधाई हो।

सभी सेफ रहे और घर पर ही रहें। मलाइका की यह पोस्ट देखने के बाद लोगों को जितना पसंद उनका कैप्शन आ रहा है। उतना ही गुस्सा उनकी तस्वीर पर आ रहा है। जहां कुछ लोग मलाइका एक इस अंदाज की तारीफ कर रहे हैं। तो वहीं कुछ हैं कि उनका खूब मज़ाक उड़ा रहे हैं।

यह भी पढ़ें- ट्रांसपेरेंट टॉप पहनने पर एक्ट्रेस Malaika Arora सोशल मीडिया पर हो रही हैं ट्रोल, तस्वीरें हुई वायरल

People Comment On <a href=Malaika Arora Post" src="https://new-img.patrika.com/upload/2021/03/28/malla_2_6769748-m.jpg">

मलाइका अरोड़ा की तस्वीर पर यूजर्स के कमेंट्स

एक यूजर ने कमेंट करते हुए पूछा है कि "इस तस्वीर के साथ मलाइका का होली पर बधाई देने का क्या लेना-देना है।" वहीं एक अन्य यूजर ने एक्ट्रेस का मज़ाक उड़ाते हुए कहा है कि "क्या-क्या रंग दिखा रही हो मलाइका अरोड़ा।" वहीं एक यूजर ने मलाइका को सलाह देते हुए लिखा है कि "सीधे खड़े होकर भी फोटो ले सकते हैं।" वहीं कुछ लोग मलाइका की फिटनेस की खूब तारीफ करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें- मलाइका अरोड़ा को उनके एक्स हसबैंड अरबाज़ खान ने भेजा खास तोहफा

Malaika Arora Arbaaz Khan

अरबाज खान ने भेजा खास तोहफा

वैसे आपको बता दें हाल ही में मलाइका अरोड़ा के एक्स हसबैंड अरबाज़ खान ने एक स्पेशल तोहफा भेजा था। इस गिफ्ट में अरबाज़ ने मलाइका को आम से भरे डिब्बे भेजे थे। जिसके लिए मलाइका ने उन्हें थैंक्यू का भी कहा। बतातें चलें कि अरबाज़ से अलग होने के बाद अब मलाइका एक्टर अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: