Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

पुणे वनडे में हार के बाद कोहली ने कहा, 'बिना लाग-लपेट के हार स्वीकार करना समझदारी'


<-- ADVERTISEMENT -->




बीते दिन दूसरे वनडे में शुक्रवार को इंग्लैड के हाथों मिली 6 विकेट की करारी शिकस्त के बाद भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने कहा कि बेन स्टोक्स और जॉनी बेयर्सटो की पारियों ने उनकी टीम से मैच छीन लिया। भारत ने टॉस हारने के बाद पहले खेलते हुए 6 विकेट पर 336 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया लेकिन इंग्लैंड ने 43.3 ओवर में चार विकेट के नुकसान पर लक्ष्य हासिल कर लिया। 

इंग्लैंड ने जीता मैच:

कोहली ने मैच के बाद कहा, "हमने इस मैच में शानदार हिटिंग देखी। स्टोक्स और बेयर्सटो ने बेहतरीन बैटिंग की। हमें इस साझेदारी के दौरान वापसी का मौका नहीं मिला। हम हार स्वीकार करते हैं। हम किसी तरह का बहानेबाजी नहीं कर सकते है। हमने दो दिन पहले इसी तरह के स्कोर का बचाव किया था लेकिन आज हम अपनी रणनीति को अमली जामा नहीं पहना सके।"

कोहली ने इस मैच में 66 रन बनाए। वह कई मैचों से शतक नहीं लगा सके हैं। अपनी पारी के बारे में कोहली ने कहा, "मैं अपने जीवन में कभी भी शतक के पीछे नहीं भागा। शायद इसीलिए मैंने इतने कम समय में इतने सारे शतक हासिल किए। टीम के लिए जीतना ज्यादा जरूरी है। अगर मुझे तीन-अंक का स्कोर मिलता है और टीम नहीं जीतती है, तो इसका मतलब कुछ भी नहीं है।"


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

news

Post A Comment:

0 comments: