Gauhar Khan के पिता का निधन, एक्ट्रेस ने लिखा भावुक पोस्ट, बोलीं- मेरे हीरो आपके जैसा कोई नहीं हो सकता - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

Gauhar Khan के पिता का निधन, एक्ट्रेस ने लिखा भावुक पोस्ट, बोलीं- मेरे हीरो आपके जैसा कोई नहीं हो सकता


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली: 'बिग बॉस 7' की विनर गौहर खान (Gauhar Khan) और उनके परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। एक्ट्रेस के पिता जफर अहमद खान का निधन हो गया है। पिछले काफी वक्त से वह बीमार चल रहे थे और एक हफ्ते से अस्पताल में भर्ती थे। कई दिनों से गौहर खान अपने फैंस से अपील कर रही थीं कि उनके पिता के जल्द ठीक होने की दुआ करें। लेकिन अब खबर आ रही है कि उनके पिता ने दुनिया को अलविदा कह दिया।

Shamita Shetty अभी तक क्यों हैं सिंगल? एक्ट्रेस बोलीं- प्यार पर भरोसा है लेकिन शादियों में जो हो रहा है...

वह सबसे अच्छी आत्मा थे

गौहर खान ने अपने पिता की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए एक इमोशनल नोट लिखा है। गौहर ने लिखा, 'मेरे हीरो। आपके जैसा कोई नहीं है और न कभी हो सकता है। मेरे पिता स्वर्गदूत के रूप में हमेशा के लिए चले गए। उनका निधन उनके खूबसूरत जीवन का एक वसीयतनामा था और वह सबसे अच्छी आत्मा थे। हमेशा के लिए मेरे पापा। मैं आपके बहुत प्यार करती हूं। मैं बिल्कुल आपके जैसी हूं पापा लेकिन फिर भी आपके व्यक्तित्व का एक प्रतिशत भी नहीं बन सकती। इसके बाद गौहर ने अपील की कि उनके पिता को दुआ में याद रखें।'

गौहर के इस पोस्ट पर फैंस कमेंट कर उनके पिता को श्रद्धाजंलि दे रहे हैं। कई टीवी स्टार्स ने भी गौहर के पिता को याद किया है।

एक्टर-फिल्म निर्माता Rakesh Roshan को लगा कोरोना वैक्सीन का पहला डोज, शेयर की फोटो

gauhar_khan1.jpg

पिता के लिए जाहिर किया था प्यार

पिछले कई दिनों गौहर रात दिन अपने पिता के साथ अस्पताल में थीं। वह रोजाना फैंस से अपील करती थीं कि उनके पिता के लिए दुआ करें। इससे पहले गौहर ने अपनी शादी की एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें उनके पिता उन्हें चूमते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए गौहर ने लिखा था, 'एक पिता की किस दुआ जैसी होती है। जफर अहमद खान, मैं आपसे बहुत ज्यादा प्यार करती हूं।' बता दें कि गौहर खान ने पिछले साल दिसंबर में जैद दरबार से शादी की थी। जैद म्यूजिक डायरेक्टर इस्माइल दरबार के बेटे हैं।

gauhar_khan2.jpg

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: