अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी के फैंस को लगा बड़ा झटका! चेहरे से जुड़ी बड़ी खबर - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी के फैंस को लगा बड़ा झटका! चेहरे से जुड़ी बड़ी खबर


<-- ADVERTISEMENT -->



मार्च 2020 में कोरोना वायरस के कारण पूरे देश में लॉकडाउन लग गया था जिसके कारण  कई बड़ी फिल्मों की रिलीज रुक गयी थी। अब साल भर बार लॉकडाउन खत्म हुआ था और जिंदगी वापस पटरी पर लौट ही रही थी कि एक बार फिर कोविड ने अपने पैर पसारने शुरू कर दिए। हालात एक बार फिर गंभीर है। कोरोना वायरस से 50 हजार से भी ज्यादा केस एक दिन में आने लगे हैं। साथ ही सेकड़ों लोग की मौत की खबरें भी रोजाना आ रही हैं। मुंबई में हालात काफी खराब हो गये हैं। ऐसे में दर्शकों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए फिल्मों की रिलीज डेट आगे बढ़ाने की प्लानिंग चल रही हैं। 

इसे भी पढ़ें: अभिनेत्री राधिका आप्टे ‘मिसेज अंडरकवर’ में जासूस का किरदार अदा करेंगी 

 
रूमी जाफ़री द्वारा निर्देशित,आनंद पंडित की फिल्म चेहेरे का जब से निर्माताओं ने पोस्टर, टीज़र और ट्रेलर जारी किए हैं तब से न केवल दर्शकों बल्कि आलोचकों से भी इसे जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है। चेहरे में पहली बार बड़े पर्दे पर सुपरस्टार कलाकारों की टुकड़ी देखने की प्रत्याशा दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है। पिछले साल लॉकडाउन के बाद, कई फिल्म निर्माता 2021 में अपनी आगामी फिल्मों की रिलीज का इंतजार कर रहे थे। भले ही देश भर में थिएटर और अन्य प्रतिष्ठान सुचारू रूप से काम कर रहे हों, लेकिन अचानक COVID-19 मामलों में स्पाइक चिंता का विषय है। जिस स्थिति से देश गुजर रहा है उसे देखते हुए और प्रशंसकों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए, आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स ने अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म चेहरे की रिलीज को स्थगित करने का फैसला किया है।
 

इसे भी पढ़ें: दोहरी मुसीबतों और मसालेदार कंटेंट से भरपूर है तरुण प्रभु की Hey Prabhu 2

  
अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी अभिनीत, मिस्ट्री-थ्रिलर चेहरे 9 अप्रैल, 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी। अपने इस फैसले के बारे में बात करते हुए निर्माता आनंद पंडित कहते हैं "हमारे दर्शकों और प्रशंसकों की स्थिति और सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए, जो हमारे लिए अत्यंत महत्वपूर्ण है, हमने अपनी फिल्म चेहरे को स्थगित करने का फैसला किया है। टीम ने इसे एक महान सिनेमाई बनाने के लिए बहुत प्रयास किए हैं। अनुभव और हम अपने दर्शकों के लिए सिनेमाघरों में सुरक्षित रूप से आने का इंतजार कर रहे हैं। ”

इमरान हाशमी ने अपने इंस्टाग्राम पर आधिकारिक बयान साझा किया जिसमें लिखा था, "COVID -19 के बढ़ते मामलों और नए दिशानिर्देशों के कारण, हम 9 अप्रैल को अपनी फिल्म चेहरे को सिनेमाघरों में रिलीज़ करने में असमर्थ हैं और अगली सूचना तक स्थगित करने का फैसला किया है।"
 
 

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: