कटरीना कैफ ने खुद बताया था क्यों हुआ रणबीर कपूर से ब्रेकअप? - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

कटरीना कैफ ने खुद बताया था क्यों हुआ रणबीर कपूर से ब्रेकअप?


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली: एक्ट्रेस कटरीना कैफ को बॉलीवुड में काफी वक्त हो गया है। उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। उनकी फिल्मों को काफी पसंद किया जाता है। वहीं, कटरीना की लाखों-करोड़ों में फैन फॉलोइंग है। ऐसे में लोग उनके बारे में ज्यादा से ज्यादा जानना चाहते हैं। हालांकि कटरीना अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी स्रीकेटिव रहती हैं। लेकिन एक बार उन्होंने एक्टर रणबीर कपूर से अपने ब्रेकअप पर खुलकर बात की थी।

छह साल के बाद हुआ ब्रेकअप
दरअसल, काफी वक्त से रणबीर कपूर एक्ट्रेस आलिया भट्ट को डेट कर रहे हैं। दोनों को कई मौकों पर साथ में स्पॉट किया जाता है। लेकिन एक वक्त ऐसा था जब रणबीर कटरीना के प्यार में दीवाने थे। दोनों ने एक-दूसरे को छह साल तक डेट किया। दोनों लिव इन में भी रहे। दोनों को देखकर ऐसा लगता था मानो ये जोड़ी कभी नहीं टूट सकती। यहां तक कि दोनों की शादी की भी खबरें उडनें लगी थीं। लेकिन फिर अचानक रणबीर और कटरीना का रिश्ता टूट गया। दोनों के ब्रेकअप को लेकर कई तरह की बातें की जाने लगीं लेकिन फिर कटरीना ने एक इंटरव्यू में अपना दर्द बयां किया था।

ranbir_kapoor_katrina2.jpg

'अकेले आए हैं, अकेले जाएंगे'
कटरीना ने कहा, 'मैं हमेशा से एक बेहद इमोशनल और सेंसिटिव रही हूं। मैंने कभी किसी को बदलने की कोशिश नहीं की। न ही मैं ऐसा कभी करने वाली हूं। बतौर महिला मैंने एक बात सीखी है कि हमें कभी भी अपनी पहचान नहीं खोनी चाहिए। इस दुनिया में हम अकेले आए हैं और अकेले ही जाएंगे। इस बात को हमें कभी भी नहीं भूलना चाहिए। मैं लोगों पर अपनी इच्छा को लागू नहीं कर सकती हूं। अपनी अपनी खुद की पसंद है, जो मुझे खुशी नहीं देती है।'

ranbir_kapoor_katrina.jpg

रणबीर के परिवार के बारे में की बात
इसके बाद कटरीना ने रणबीर कपूर के परिवार के बारे में बात करते हुए कहा कि 'मैं रणबीर के परिवार के कभी भी उतनी करीब नहीं थी, जितना मुझे होना चाहिए था। ऐसे में अब जब भी मैं शादी का फैसला करूंगी तो परिवार मेरे लिए सबसे जरूरी होगा।' कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया था कि रणबीर के परिवार को कटरीना पसंद नहीं थीं। रणबीर की मां नीतू कपूर कटरीना को पसंद नहीं करती थीं। जब रणबीर कटरीना के साथ लिव इन में रहने के लिए जा रहे थे तो वह काफी नाखुश थीं।

ranbir_kapoor_katrina1.jpg

रोने लगीं कटरीना
बता दें कि रणबीर कपूर से ब्रेकअप के बाद कटरीना कैफ की हालत बहुत खराब हो गई थी। उन्होंने फिल्म 'भारत' के प्रमोशन के दौरान कहा था कि 'दिल टूटने के बाद पर्सनली और प्रोफेशनली बहुत सारे बदलाव आए। रिलेशनशिप खत्म होने के बाद खुद के बारे में बहुत सारी बातों को समझने और सोचने के लिए मजबूर किया गया। जो होना होता है वो हो गया और उसके पीछे की वजह भी होती है।' कटरीना ने ये भी बताया कि एक बार उनकी योगा टीचर ने जब उनसे पूछा कि सब कुछ ठीक है तो वह खुद को रोक नहीं पाईं और उनकी आंखों में आंसू आ गए थे। हालांकि, अब कटरीना इससे पूरी तरह उभर चुकी हैं। इन दिनों ऐसी खबरें हैं कि वह एक्टर विक्की कौशल को डेट कर रही हैं। लेकिन दोनों ने अभी तक इसे लेकर कुछ नहीं कहा है।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: