Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

'देखो ब्लाउज फट गया मेरा, अब डांस कैसे करूं' ड्रामा क्वीन राखी सावंत हुईं ऊप्स मोमेंट का शिकार!!


<-- ADVERTISEMENT -->




ड्रामा क्वीन और बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत जब से बिग बॉस 14 में नजर आई हैं, तब से किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। हाल ही में उनके एक ऊप्स मोमेंट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में राखी सावंत काफी गुस्से में नजर आ रही हैं। वो परफॉर्मेंस के दौरान अपना ब्लाउज फट जाने पर डिजाइनर्स पर नाराजगी जाहिर करती दिख रही हैं।

इस वीडियो में राखी काफी परेशान दिख रही हैं। वो कहती हैं कि 'अभी तो एक झटका भी नहीं मारा, देखो मेरा ब्लाउज फट गया। कैसा डोरी बनाया है, अभी सेफ्टीपिन से काम चलाऊं, डांस मैं कैसे करूं सेफ्टीपिन पे? हम आर्टिस्ट स्टेज पर जाते हैं तो एकदम ठीकर करके सबकुछ देना चाहिए ना? फिर लोग हमें बोलते हैं कि हम कॉन्ट्रोवर्सी करते हैं। मैं कहां जाऊं मेरा पूरा यूनिट इंतजार कर रहा है। ये आर्टिस्ट्स की ट्रैजडी है'।

वहीं इस वीडियो में राखी के ब्लाउज को पीछे से एक महिला सुई लेकर सिलती दिखाई दे रही है। उनके आस-पास कई लोग खड़े नजर आ रहे हैं। वहीं राखी सावंत के गुस्से को देखकर सभी काफी डरे हुए दिख रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ये वीडियो उनकी होली परफॉर्मेंस की शूटिंग के सेट का है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

news

Post A Comment:

0 comments: