जहान्वी कपूर के 'नदियो पार' गाने से इंटरनेट पर लगाई आग! सैंड डांस को काफी किया गया पसंद - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

जहान्वी कपूर के 'नदियो पार' गाने से इंटरनेट पर लगाई आग! सैंड डांस को काफी किया गया पसंद


<-- ADVERTISEMENT -->



हाल ही में राज कुमार राव, जहान्वी कपूर और वरुण शर्मा की फिल्म रूही का नाया गाना 'नदियो पार' रिलीज हुआ है।  पूरा गाना जहान्वी कपूर परल फिल्माया गया है। गाने में जहान्वी कपूर जबरदस्त डांस करते हुए नजर आ रही हैं। जहान्वी कपूर  ने गाने में गोल्डन कलर की वन साइड ऑफ शॉल्डर ड्रेस पहनी हुई है, जिसमें वह कमाल की लग रही है। साथ ही उनके डांस के स्टेप को भी दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा हैं। गाने को रिलीज हुए तीन दिन हो चुके हैं लेकिन ये गाना ट्रेंडिंग से उतरने का नाम नहीं ले रहा है। गाने को यूट्यूब पर अब तक 27 मिलियन  लोग देख चुके हैं। तीन दिन के अंतर 27 मिलियन  व्यूज काफी अच्छा माना जा रहा है। 

इसे भी पढ़ें: Indian Idol 12 के पवनदीप राजन रातों रात बनें स्टार, ये वेब सीरीज बनीं बड़ी वजह

जहान्वी कपूर ने सोशस मीडिया पर गाने की अपनी ड्रेस पहने कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की है जिसमें वह बहुत ही खूबसूरत लग रही है।  वे सुनहरे रंग के परिधान में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। मुलायम लहरों में अपने बालों के साथ, उन्होंने स्मोकी आई मेकअप का विकल्प चुना। इसके अलावा जहान्वी कपूर अपनी कास्ट के साथ अपनी आने वाली फिल्म रूही के प्रमोशन में लगी है। वह पिछले काफी दिनों से फिल्म का प्रमोशन करने के लिए अलग-अलग स्थानों पर जा रही हैं। 4 मार्च को दिल्ली के क्नॉट प्लेस के पीवीआर प्लाजा में भी जहान्वी कपूर और वरुण शर्मा मीडिया से रुबरू हुए और अपनी फिल्म रुही का प्रमोशन किया। फिल्म रूही पहली ऐसी फिल्म है जो लॉकडाउन के बाद सिनेमाघरों में रिलीज होने जा  रही है। फिल्म सो प्रतिशन सिनेमाघर खुलने के बाद 11 मार्च 2021 को  रिलीज हो रही हैं।

 यहां देखें नदियो पार गाने का वीडियो- 

इसे भी पढ़ें: परिणीति चोपड़ा की फिल्म 'साइना' पर लोग क्यों हुए नाराज? निर्देशक ने दी सफाई

 

जहान्वी कपूर जिन्हें आखिरी बार फिल्म गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल में देखा गया था। इस फिल्म में वह एयरफोर्स पायलट बनीं थी। जान्हवी की तरह बहन ख़ुशी भी बड़े पर्दे पर कदम रखने के लिए तैयार हैं। ख़ुशी के पिता बोनी कपूर ने हाल ही में पुष्टि की थी कि ख़ुशी भी अभिनय के लिए उत्सुक हैं, और लोग जल्द ही एक घोषणा के बारे में सुनेंगे।  बोनी कपूर मशहूर निर्माता हैं, उन्होंने स्पष्ट किया कि वह अपनी छोटी बेटी को बॉलीवुड में लॉन्च नहीं करेंगे। यह याद किया जा सकता है कि यहां तक कि जान्हवी और अर्जुन कपूर को उनके होम प्रोडक्शन द्वारा लॉन्च नहीं किया गया था। 


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: