होली के रंग में रंगा सोफिया हयात का बिकिनी अवतार, कहा: 'उसने स्कर्ट में डाला था हाथ'!! - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

होली के रंग में रंगा सोफिया हयात का बिकिनी अवतार, कहा: 'उसने स्कर्ट में डाला था हाथ'!!


<-- ADVERTISEMENT -->



होली के त्योंहार को बॉलीवुड सेलेब्स भी जमकर एन्जॉय करते है। इसी बीच अदाकारा सोफिया हयात ने अपनी सेक्सी बिकिनी फोटोज इंस्टा पर शेयर की है। उनका एक किस्सा खूब वायरल हो रहा है। 

अदाकारा सोफिया हयात ने बताया है कि कैसे एक बार होली के दौरान उनके साथ गलत हरकत हुई थी। उन्होंने बताया कि एक शख्स ने उनकी स्कर्ट में हाथ डाला था।

खबरों के मुताबिक सोफिया हयात ने कहा, ‘मैं होली पार्टी में थी। वहां बहुत सारे सेलेब्स थे। कई लोगों मेरे साथ तस्वीरें खिंचवा रहे थे। मैं ऐसी जगह थोड़ा ध्यान देती हूं, जहां कई सारे फैंस होते हैं। 

इस बार मेरा ध्यान भटक गया। इस पार्टी में मैंने भांग वाली पानीपूरी खा ली थी। उसके बाद मैं खुशी की लहरों में झूम रही थी और मेरा खुद पर कोई कंट्रोल नहीं था। 

ऐसे में, जिस दौरान तस्वीरें खिंचवा रही थी, उसी वक्त एक लड़के ने ने मेरी स्कर्ट में हाथ डाल दिया। पहले तो ख्याल आया कि कोई ऐसा क्यों करेगा, लेकिन फिर वही हरकत हुई। फिर मैंने उसके सीने पर मारा और वो नीचे गिर गया।'

सोफिया हयात ने इस बातचीत के दौरान कहा, 'मैं चाहती हूं कि इस घटना के बारे में लोगों को पता चले और वो ऐसी जगहों पर अपने दोस्तों और परिवारवालों के साथ जाएं।'


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

news

Post A Comment:

0 comments: