Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

कृति सेनन की फोटोज पर अमिताभ बच्चन ने किया दिलचस्प कमेंट


<-- ADVERTISEMENT -->




नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन एक ऐसी अभिनेत्री हैं। जिन्होंने बेहद ही कम समय में सफलता को गले लगाया है। आज वह बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में अपनी जगह बना चुकी हैं। वहीं कृति अपनी फिटनेस और बोल्ड अंदाज की वजह से खूब सुर्खियां बंटोरती हैं। वहीं इन दिनों कृति सोशल मीडिया पर भी खूब छाईं हुई हैं। हाल ही में कृति ने अपना नया लुक अपने फैंस संग शेयर किया। जिसमें वह बेहद ही ग्लैमरम और हॉट लग रही थीं। कृति के चाहने वाले जहां उनकी खूबसूरती की तारीफ करते नहीं थक रहे थे। वहीं इस सुपरस्टार अमिताभ बच्चन ने कृति की फोटो पर एक ऐसा कमेंट कर दिया। जिसकी वजह से वह इन खबरों में छाए हुए हैं।

a_1.jpg

अमिताभ बच्चन का कमेंट

कृति सेनन की खूबसूरत तस्वीर देख बिग बी खुद को रोक नहीं पाए और उनकी तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा 'Wow' साथ ही लाल रंग का दिल भी बनाया है। कृति की तस्वीर में अमिताभ बच्चन का यह कमेंट खूब हाईलाइट हो रहा है। जिसकी वजह से इस पर खूब चर्चा हो रही है। साथ ही कई यूजर्स भी रिप्लाई कर उनके कमेंट पर अपनी प्रतिक्रियाएं रख रहे हैं। वैसे आपको बता दें यह बहुत कम होता है कि जब बिग बी किसी की तस्वीर पर कमेंट करते हैं। वैसे सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन खूब एक्टिव रहते हैं। वह एक से बढ़कर एक पोस्ट डालते हैं। जिसमें उनका कूल अंदाज फैंस के दिलों को खूब बहाता है।

a_2.jpga_3.jpg

कृति सेनन की पोस्ट

चलिए आपको बतातें हैं कि आखिर ने कौन-सी तस्वीर पोस्ट की थी। कृति ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर पीच, ब्लू एंड ब्लैक कलर की फ्रंट कटआउटफिट की ड्रेस पहनी है। जिसमें उन्होंने लुक को पूरा करने के लिए फ्री हेयर्स और मिनिमल मेकअप का यूज किया है। इस लुक के साथ कृति ने अपने दो तस्वीरें पोस्ट की है। जिसमें कृति बेहद ही हॉट और बोल्ड लग रही है। इस तस्वीर पर कमेंट कर लोग एक्ट्रेस की खूबसूरती की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Balrampur Gangrape Case: देश में महिलाओं के साथ हो रही घटनाओं को लेकर चिंतित Kriti Sanon, सख्त सजा देने की कही बात

kirti.jpg

कृति सेनन अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो इस बार कृति सेनन के पास पांच बड़ी फिल्में हैं। जिसमें से वह फिल्म 'मिमी' की शूटिंग कर चुकी हैं। वहीं 'बच्चन पांडे', 'भेड़िया' में वह वरुण धवन संग स्क्रीन शेयर करेंगी। 'गणपत' और 'आदिपुरुष' में दिखाई देने वाली हैं। फिल्म आदिपुरुष में कृति सुपरस्टार प्रभास संग नज़र आएंगी।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: