Dance Deewane शो पर पहुंची सान्या मल्होत्रा, बताया कोरियाग्राफर धर्मेश ने 6 साल पहले किया था रिजेक्ट - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

Dance Deewane शो पर पहुंची सान्या मल्होत्रा, बताया कोरियाग्राफर धर्मेश ने 6 साल पहले किया था रिजेक्ट


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा अपनी बेहतरीन एक्टिंग से इंडस्ट्री में अपने कदम जमा चुकी हैं। जब-जब एक्ट्रेस बड़े पर्दे पर आती हैं, अपनी एक्टिंग और खूबसूरती से लोगों को दिल जीत लेती हैं। वहीं हाल ही में सान्या मल्होत्रा टीवी के डांस रियलिटी शो 'डांस दीवाने' में बतौर गेस्ट बनकर पहुंची थीं। शो में शानदार डांस एक्ट के दौरान सान्या और शो के जज के बीच खूब बात भी हुई। इस दौरान सान्या ने अपनी जिंदगी से जुड़ा एक अनसुना किस्सा भी शेयर किया। जिसमें उन्होंने मशहूर कोरियोग्राफर धर्मेश येलाण्डे को लेकर एक बड़ा खुलासा किया। जिसे जानकार सब हैरान रह गए।

san_1.jpg

धर्मेश ने कर दिया था सान्या मल्होत्रा को रिजेक्ट

एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा ने बताया कि 6 साल पहले उन्होंने भी डांस इंडिया डांस में ऑडिशन था। इस ऑडिशन में कोरियोग्राफर धर्मेश ने उन्हें रिजेक्ट कर दिया था। सान्या ने कहा कि उनकी लाइफ के लिए आज एक सर्किल पूरा हो चुका है। 6 साल पहले वह डांस रियलिटी शो के ऑडिशन के लिए इसी स्टूडियो में आई थीं और वह उसे पास नहीं कर पाई थीं।

यह भी पढ़ें- सान्या मल्होत्रा ने 'लूडो' के लव मेकिंग सीन पर कहा- झिझक और घबराहट होती है, कई लोग होते हैं सेट पर

san_3.jpg

सान्या मल्होत्रा की तारीफ में बोले धर्मेश

सान्या ने आगे बताया कि "उन्हें आज भी याद कि रात के 1 बजे के बाद वह वहां से फ्री हुई थीं। लेकिन वह धर्मेश की वजह से ऑडिशन को पास नहीं कर पाई थीं। लेकिन आज वह प्रोमोशन के लिए वहां आई हैं।" यह बात सुनते ही तुरंत धर्मेंश ने उनकी कड़ी मेहनत के लिए बधाई दी और सपनों को हासिल करने की खूब तारीफ भी की। धर्मेश ने कहा कि "सान्या सभी के एक प्रेरणादायी उदाहरण हैं, जो लोग रिजेक्शन का सामना करते हैं। वही लोग आगे की ओर बढ़ते हैं।"

यह भी पढ़ें- अब मैंने अपने आगे- पीछे जितनी भी दीवारें खड़ी कर रखी थीं, सब तोड़ दी हैं: सान्या मल्होत्रा

san_4.jpg

नेटफ्लिक्स पर 'पगलैट' की धूम

सान्या मल्होत्रा के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर उनकी फिल्म पगलैट रिलीज हुई है। इस फिल्म में वह संध्या के किरदार में नज़र आ रही हैं। फिल्म की कहानी की बात करें तो उसमें दिखाया गया है कि शादी के महज पांच महीने बाद ही सान्या के पति की मौत हो जाती है। जिसके बाद सान्या की स्ट्रगल भरी जिंदगी की शुरूआत होती है। फिल्म लोगों के बीच खूब छाई हुई है।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: