OMG!! एक ही लड़की के घर बारात लेेकर पहुंचे 7 दूल्हे, दरवाजे पर लगा मिला ताला और फिर...!! - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

OMG!! एक ही लड़की के घर बारात लेेकर पहुंचे 7 दूल्हे, दरवाजे पर लगा मिला ताला और फिर...!!


<-- ADVERTISEMENT -->



आजकल रोजाना अजीब और हैरान कर देने वाली घटनाएं सामने आती रहती है। हाल ही में मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में शादी करने में मदद करनेवाली एक संस्था द्वारा दिखाई गई लड़की के दरवाजे पर एक नहीं पूरे सात दूल्हे बारात लेकर जब पहुंचे तो दुल्हन के दरवाजे पर ताला लटका मिला। इन दूल्हों की शिकायत पर यहां की कोलार पुलिस ने ठगी करने वाली संस्था के संचालकों पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है।

रात लेेकर पहुंचे 7 दूल्हे

यह मामला शुक्र वार प्रकाश में आया. संस्था ने इन सभी से शादी कराने के नाम पर 20-20 हजार रुपए लिए थे। शादी करवाने का झांसा देकर युवकों से लाखों की ठगी करने वाली संस्था शगुन जन कल्याण सेवा समिति के संचालकों पर कोलार पुलिस ने धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है। गरीब लड़कियों को अच्छा रिश्ता दिलाने के बहाने लड़कों को दिखाया जाता था।

20-20 हजार रुपए था रजिस्ट्रेशन

इन्हीं लड़कियों को दिखाकर वर पक्ष से 20-20 हजार रुपए रजिस्ट्रेशन के नाम पर वसूले जाते थे। बाद में लड़कियों से कहते थे कि लड़के ने शादी से मना कर दिया। तय तारीख पर जब लड़का बरात लेकर बताए ठिकाने पर पहुंचता तो यहां ताला लगा मिलता है। जानकारी के मुताबिक, मेहगांव, भिंड निवासी 35 वर्षीय केशव बघेल गुरु वार को बारात लेकर आए, तो शादी वाले घर पर ताला लगा मिला। यहां न तो दुल्हन थी और न ही परिवार वाले मिले। शादी तय कराने वाली शगुन जन कल्याण सेवा समिति के दफ्तर पर भी ताला लगा मिला।

परेशान होकर केशव कोलार थाने पहुंचे, तो यहां पहले से छह दूल्हे और उनके परिजन अपनी-अपनी शिकायत दर्ज करवा रहे थे। ये लोग आगरा, शिवपुरी और भिंड़ से यहां आए थे। 

दूल्हे ने पूरी बारात के साथ दिया धरना 

केंद्र के कृषि कानूनों के खिलाफ दूल्हे ने बारात सहित धरना दिया. प्रदर्शनकारियों के साथ मिलकर दूल्हे ने केंद्र के खिलाफ नारेबाजी की। पंजाब में खरड-बनूड को जाने वाले बाबा बंदा सिंह बहादुर मार्ग पर स्थित सनेटा गांव में कई गांवों के लोगों ने धरना लगाया हुआ था। प्रदर्शनकारी किसानों ने दूल्हे परमजीत का पूरी बारात के साथ धरने पर बैठने पर गर्मजोशी से स्वागत किया और उनके सुखद जीवन की कामना की।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

news

Post A Comment:

0 comments: