गूगल ने बताया कौन ले जाएगा 'बिग बॉस 14' की ट्रॉफी अपने घर! - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

गूगल ने बताया कौन ले जाएगा 'बिग बॉस 14' की ट्रॉफी अपने घर!


<-- ADVERTISEMENT -->



 

बिग बॉस 14 वीकेंड का वार’ के दौरान सलमान खान ने घोषणा की थी, ग्रैंड फिनाले एपिसोड के अब केवल तीन हफ्ते बचे हैं। मतलब अभी फैंस को विनर के बारे में जानने के लिए तीन हफ्तों का और इंतजार करना पड़ेगा। तीन हफ्तों के बाद रियलिटी शो के फैंस को पता चल जाएगा कि कौन अंतिम विजेता है और कौन बिग बॉस की ट्रॉफी अपने घर ले जाएगा। विकास गुप्ता के बेदखल होने के बाद, कंपटीशन में रुबीना दिलैक, अभिनव शुक्ला, एली गोनी, निक्की तम्बोली, राहुल वैद्य, एजाज खान के प्रॉक्सी की रूप में देवोलीना भट्टाचार्जी, राखी सावंत और अर्शी खान बचे हैं।


हालांकि इस बीच फिनाले का बेसब्री से इंतजार कर रहे फैंस ने जवाब पाने के लिए Google से बिग बॉस 14 के विजेता के बारे में पूछ लिया। मजे की बात ये है कि इस सर्च इंजन ने जवाब भी दे दिया है। जी हां, और गूगल के मुताबिक ये विजेता कोई और नहीं बल्कि रुबीना दिलैक है! गूगल के मुताबिक ‘शक्ति – अस्तित्व के अहसास की’ की एक्ट्रेस रुबीना दिलैक को रियलिटी शो में अंतिम ट्रॉफी जीतने की संभावना है।


इतना ही नहीं, बिग बॉस 14 के कई पूर्व-प्रतियोगियों और प्रशंसकों को भी लगता है कि रुबीना केवल जीतने वाली है। दिलचस्प बात यह है कि एक्ट्रेस ने अपने पति अभिनव शुक्ला के साथ शो में एंट्री की है और यह पहली बार है जब किसी जोड़े ने बिग बॉस में एक साथ घर बनाया है।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

news

Post A Comment:

0 comments: