Karan Johar ने लिया बड़ा फैसला, ड्रीम प्रोजेक्ट 'तख्त' को किया बंद.. अब नहीं दिखेगी रणवीर-करीना की जोड़ी - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

Karan Johar ने लिया बड़ा फैसला, ड्रीम प्रोजेक्ट 'तख्त' को किया बंद.. अब नहीं दिखेगी रणवीर-करीना की जोड़ी


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली | बॉलीवुड फिल्ममेकर करण जौहर लंबे वक्त से सोशल मीडिया से लगभग दूर ही हैं। पिछले दिनों उन्होंने फिल्म लाइगर का पोस्टर शेयर कर इसकी अनाउंसमेंट की थी। वहीं करण जौहर फिल्म ब्रह्मास्त्र में भी इन दिनों बिजी हैं। इसके अलावा फिल्म तख्त भी करण के बैनर का हिस्सा थीं लेकिन अब खबर सामने आई है कि इस फिल्म को बंद कर दिया गया है। करण ने अपने फैंस को बड़ा झटका दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो करण ने फिल्म तख्त को अब बड़े नुकसान के चलते बंद करने का फैसला किया है।

इस कारण से बंद की फिल्म तख्त!

करण जौहर ने साल 2018 में मल्टीस्टारर फिल्म तख्त बनाने की घोषणा की थी। हालांकि कोविड-19 के चलते इस फिल्म पर ज्यादा काम शुरू नहीं हो सका था। अब खबर है कि करण ने इसे बंद करने का निर्णय भी ले लिया है। करण इस फिल्म को 250 से 300 करोड़ के बजट में बनाने वाले थे। लेकिन करण को भी कोरोनावायरस लॉकडाउन के दौरान भारी नुकसान होने की बात सामने आ रही है। जिस कारण उन्होंने इस बड़े बजट की फिल्म को फिलहाल बंद करने का फैसला किया है। बता दें कि फिल्म तख्त के लिए स्टारकास्ट भी फाइनल कर ली गई थी। इस फिल्म में अनिल कपूर, रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, करीना कपूर, विक्की कौशल, जान्हवी कपूर और भूमि पेडनेकर को लिया गया था।

बड़े बजट के हिसाब से नहीं तैयार हुआ स्टूडियो

वहीं खुद करण जौहर फिल्म तख्त को डायरेक्ट करने वाले थे। हालांकि बड़े बजट के हिसाब से फिल्म के लिए कोई स्टूडियो रेडी नहीं हो पा रहा था। जिस वजह से करण ने खुद से पूरा भार संभालने से अभी हाथ खींच लिया है। करण की फिल्म ब्रह्मास्त्र का फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। आलिया भट्ट और रणबीर को एक साथ देखने का क्रेज बहुत वक्त से बना हुआ है। हालांकि बाकी फिल्मों से ब्रह्मास्त्र लंबी फिल्म बताई जा रही है। फिल्म को दो पार्ट में रिलीज किया जाएगा। ब्रह्मास्त्र में आलिया और रणबीर के अलावा अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय जैसे कलाकार भी नजर आएंगे।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: