Pandya Store 8th September 2021 Written Update: क्रिश ने किये रावी के सारे कपड़े खराब, क्या रावी पहनेगी गौतम का दिया हुआ तोहफा - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Pandya Store 8th September 2021 Written Update: क्रिश ने किये रावी के सारे कपड़े खराब, क्या रावी पहनेगी गौतम का दिया हुआ तोहफा


<-- ADVERTISEMENT -->


रावी क्रिश को उसके कमरे से निकलते हुए देखती है। क्रिश रावी से बचने के लिए नींद में चलने का बहाना बनाता है, मगर रावी उसके छुट को पकड़ लेती है और उसे बोलती है कि उसे पांड्या परिवार से चिढ हो रही है। उधर सुमन धरा को पूछती है कि पूजा में तीनों बहुएँ क्यों नही हैं। उसी वक्त वहां ऋषिता अनिता को लेकर उत्सव में पहुंचती है। उधर क्रिश रावी को गले लगाकर उसके कपड़े ख़राब कर देता है जिससे वो गौतम के लाये हुए कपड़े ही जन्माष्टमी में पहने।

देव दही-हांडी प्रतियोगिता की घोषणा करता है

देव दही-हांडी प्रतियोगिता की घोषणा करता है कि जो भी दही-हांडी प्रतियोगिता में भाग ले रहे है, वो पूजा में आ जाए। रावी देव की घोषणा सुनकर तैयार होने जाती है, तभी उसे पता चलता है कि क्रिश ने उसकी ड्रेस ख़राब कर दी है। उधर सुमन पूछती है कि अनिता ने ऋषिता के कपड़े क्यो पहनें तो ऋषिता और धरा को लगता है कि उनका छूट पकड़ा जाएगा। मगर अनिता बोलती है कि ऋषिता ने उसे बड़े प्यार से ये ड्रेस दी है।

Ghum hai kisikey pyaar meiin 8 september written Update : पत्रलेखा और सम्राट ने की लड्डू गोपाल की पूजा। विराट भी हुआ पूजा में शामिल

सुमन ने 11 पकवान की मांगी थी मन्नत

सुमन की दोस्त पुछती है कि उसने इस साल 11 पकवान का भोग कृष्ण जी को क्यों चढ़ाया है और क्या उसके घर कोई खुश ख़बरी आने वाली है। इस पर सुमन बोलती है कि ये पकवान घर पर आई दो बहुओं की खुशी में बनाए गया है।

धरा पपीता खाने जा ही रही होती है की उसे सुमन खाने से रोक देती है। धरा को याद आता है कि पपीता खाना उसकी सेहत के लिए ठीक नही है।

मां के निधन से Akshay Kumar को लगा सदमा, इमोशनल पोस्ट लिखकर बंया किया अपना दर्द

गौतम धरा को शॉल उड़ाता है

गौतम धरा की सेहत का ध्यान रखते हुए धरा को ठंड से बचने के लिए शॉल उड़ा देता है। वही धरा को लगता है कि गौतम को अगर किसी ने उसका इतना ध्यान रखते देख लिया तो सब को पता चल जाएगा कि वो कुछ छुपा रहे है। गौतम इस बात पर बोलता है कि वो उसकी पत्नी है और वो उसका कभी भी ख़याल रख सकता है।

रावी लहंगा जला देती है

रावी अपने कपड़े ढूंढती है लेकिन उसे एक भी ड्रेस नही मिलती, तभी उसे गौतम का लाया हुआ लहंगा दिखता है और वो उसे उठा लेती है। वही दूसरी तरफ सब मिल कर गरबा खेलते है और मस्ती के साथ डांस करते है। धरा डांस करने से मना कर देती है तो अनिका को दाल में कुछ काला दिखता है। उधर रावी गौतम का दिया हुआ लहंगा जला देती है।




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: