Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सनराइजर्स हैदराबाद को मात देने के बाद दिल्ली कैपिटल्स टॉप पर पहुंची, जानें लेटेस्ट प्वॉइंट टेबल का हाल


<-- ADVERTISEMENT -->




 
इंडियन प्रीमियर लीग के दूसरे फेज में बुधवार को खेले गए मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 8 विकेट से हराया। हैदराबाद ने दिल्ली के सामने 135 रनों का लक्ष्य रखा था । इस लक्ष्य को ऋषभ पंत की अगुवाई वाली दिल्ली कैपिटलल्स ने 17.5 ओवरों में 2 विकेट खोकर आसानी से हासिल कर लिया। दिल्ली की तरफ से अय्यर ने सर्वाधिक 47 रनों की नाबाद पारी खेली। इस जीत के साथ ही दिल्ली कैपिटल्स प्वॉइंट टेबल में फिर से टॉप पर पहुंच गई है। वहीं सनराइजर्स हैदराबाद की बात करें तो वो 8 में से 7 मैच हारकर लगभग टूर्नामेंट से बाहर होने की कगार पर है। उसकी प्लेऑफ में पहुंचे की संभावना बेहद कम हैं।

लेटेस्ट प्वॉइंट टेबल की बात करें तो दिल्ली कैपिटल्स की 9 मैचों में सातवीं जीत है। 14 अंक के साथ वो  टॉप पर पहुंच गई है। वहीं चेन्नई सुपरकिग्स 12 प्वॉइंट के साथ दूसरे नंबर पर है। आरसीबी इस  लेटेस्ट प्वॉइंट टेबल में तीसरे स्थान पर बनी हुई है।  आईपीएल के दूसरे हाफ में उसे अपने पहले मुकाबले में केकेआर के हाथों हार मिली थी। प्वॉइंट टेबल में चौथे नंबर पर मुंबई इंडियंस है। राजस्थान रॉयल्स प्वॉइंट टेबल में पांचवें नंबर पर हैं। उसने मंगलवार को रोमांचक मुकाबले में पंजाब किंग्स को 2 रन से हराया था। केकेआर  प्वॉइंट टेबल में छठे नंबर पर है। पंजाब किंग्स सातवें नंबर पर है।  सनराइजर्स हैदराबाद जिसका आईपीएल 2021 में प्रदर्शन बेहद खराब रहा है वो प्वॉइंट टेबल में अंतिम पायदान पर है।

बुधवार को हुए मुकाबले की बात करें तो  कैगिसो रबाडा और एनरिक नॉर्टजे की शानदार गेंदबाजी की बदौलत दिल्ली कैपिटल्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 20 ओवरों में 134 रन पर रोक दिया।  दिल्ली की ओर से कैगिसो रबाडा ने तीन विकेट लिए। उनके अलावा एनरिक नॉर्टजे और अक्षर पटेल ने 2-2 विकेट चटकाए। दिल्ली कैपिटल्स ने 135 रनों के लक्ष्य को 13 गेंद बाकी रहते 2 विकेट खोकर आसानी से हासिल कर लिया। दिल्ली की तरफ से  शिखर धवन, अय्यर और पंत ने उपयोगी पारियां खेली।। हैदराबाद की तरफ से खलील अहमद और राशिद खान ने एक-एक विकेट लिया।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

FirPost

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: