Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

BIGG BOSS OTT: सिद्धार्थ शुक्ला की वीडियो देख खुद को नहीं संभाल पाए करण जौहर, आंखों से झलके आंसू


<-- ADVERTISEMENT -->




बिग बॉस ओटीटी में अपनी मौत से कुछ दिन पहले सिद्धार्थ शुक्ला शहनाज गिल के साथ आये थे। घर में मौजूद लोगों से उन्होंने ढेर सारी बात की थी। इनके खेल के बारे में भी बात की। सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 13 के विजेता थे और वह अब तक के बिग बॉस के सबसे पसंदीदा व्यक्ति थे। अचानक उनकी मौत ने सभी को हैरान कर दिया। सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस, दोस्त, परिवार सहित करोड़ों लोगों के लिए यह एक बहुत बड़ा झटका था। बिग बॉस ओटीटी में करण जौहर ने रविवार का वार एपिसोड के दौरान दिवंगत बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला को श्रद्धांजलि दी। 
 

इसे भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन ने शेयर की पत्नी जया के साथ अपनी पहली फिल्म की यादें 

बिग बॉस ओटीटी के रविवार का वार में करण जौहर सिद्धार्थ शुक्ला को याद करते हुए काफी भावुक हो गये। उनकी आंखों में आंसू थे और उन्होंने सिद्धार्थ को अपना पसंदीदा व्यक्ति कहते हुए उनके उपल्बधियों को याद किया। उन्होंने बिग बॉस ओटीटी के प्लेटफॉर्म से दर्शकों से कहा कि सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर उन्होंने सुनी तो वह सुन्न हो गये थे। वह यकीन नहीं कर पा रहे थे कि आखिर ऐसा कैसे हो सकता है। बिग बॉस ओटीटी के मंच पर सिद्धार्थ की बिग बॉस 13 की यादों को मिलाकर एक वीडियो प्ले किया गया, जिसमें उनके कुछ सुनहरे पलों को दिखाया गया था। इस वीडियो को देखकर करण जौहर की आंखों में आंसू आ गये थे। करण जौहर ने रविवार का वार एपिसोड सिद्धार्थ शुक्ला को श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि “सिद्धार्थ शुक्ला, एक ऐसा चेहरा, एक ऐसा नाम जो हम सबकी जिंदगी का एक अहम हिसा बन गया था। बिग बॉस परिवार के पसंदीदा सदस्य, जो मेरे ही नहीं बाल्की हमारी इंडस्ट्री के अंगिनत लोगों के दोस्त, अचानक हम सब को छोड के चले गए। 
 

इसे भी पढ़ें: पंकज त्रिपाठी ने जन्मदिन के मौके पर की खास बातचीत, बताया अपने एक्सपीरियंस 

उन्होंने आगे कहा कि यह कुछ ऐसा है जिस पर हम सभी को अभी भी विश्वास करना मुश्किल हो रहा है। यह ऐसा है जिसे सुनने के बाद मैं सुन्न हूँ। सिड एक अच्छा बेटा था, एक अच्छा दोस्त था और एक अद्भुत लड़का था। उनके सकारात्मक वाइब और उस मुस्कान ने लाखों दिलों को जीत लिया था। करण ने कहा कि प्रशंसकों का प्यार इस बात का सबूत है कि सिद्धार्थ कितने 'लोकप्रिय' और 'प्यारे' थे। करण ने कहा कि शो को जारी रखने के लिए उन्हें और दर्शकों को काफी ताकत की जरूरत है। इसके बाद शो को आगे बढ़ाया गया।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: