Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

स्टार वर्सेस फूड सीजन 2 की धमाकेदार वापसी, ये स्टार्स लगाएंगे तड़का


<-- ADVERTISEMENT -->




स्टार वर्सेस फूड सीजन वन की धमाकेदार सफलता के बाद डिस्कवरी ने 8 सितंबर को सीजन 2 रिलीज कर दिया है। जहां सीजन वन में करण जौहर ,करीना कपूर खान, मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर और प्रतीक गांधी जैसी प्रसिद्ध हस्तियां शामिल थीं, तो वही सीजन टू में अनन्या पांडे, अनिल कपूर, बादशाह, जानवी कपूर, नोरा फतेही और जाकिर खान किचन में संघर्ष करते देखे जा सकते हैं। 
 

इसे भी पढ़ें: मां बनने के बाद अभिनेत्री नुसरत जहां हुई मीडिया से रूबरू, बच्चे के पिता के बारे में भी बताया 


कोरिया टूरिज्म ऑर्गेनाइजेशन के साथ एक इंटरव्यू में सभी  स्टार ने किचन में अपनी चुनौतियों और विचारों के बारे में साझा किया। जाहन्वी ने कहा कि कोरियन फूड बनाना मेरे लिए सबसे चैलेंजिंग है, लेकिन सेफ बसु की मदद और प्रोत्साहन से ही है मैं ने कर दिखाया। प्रोमो में देखा जा सकता है कि जाहन्वी, खाना पकाने की प्रैक्टिस करती हुई किसी  की नकल करने की कोशिश कर रही हैं। 
 

इसे भी पढ़ें: कपिल शर्मा शो पर गेस्ट बनकर आएंगे गोविंदा और सुनीता, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

वहीं प्रोमो में अनन्या पांडे पूछतीं नजर आ रही है -क्या  मुझे किचन में नौकरी मिलेगी? अनन्या ने कहा कि उनकी बहन रीसा खाना बनाती है। लेकिन मैं अपनी प्रतिभा के विपरीत इस चुनौती को स्वीकार कर अपने परिवार को सरप्राइज करने वाली हूं।  नोरा ने कहा स्टार वर्सेस फूड मेरे लिए एकदम फिट है और मुझे उम्मीद है कि मैं खाना पकाने को लेकर अपने परिवार को गर्व महसूस करवा पांऊ। 
 

इसे भी पढ़ें: बिग बॉस में शमिता शेट्टी का बड़ा खुलासा, कहा- कार एक्सीडेंट में उनके पहले बॉयफ्रेंड की हो चुकी है मौत

आपको बता दें कि अनन्या पांडे चंकी पांडे की बेटी हैं। उन्होंने स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड में एंट्री की थी। इसके बाद वह कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा सोशल मीडिया पर उन्हें कई उनकी ड्रेसिंग सेंस को लेकर भी ट्रोल किया जाता है। वहीं जाहन्वी कपूर भी इन दिनों अपने प्रोजेक्ट में बिजी हैं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: