Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

शाहरुख खान के साथ अब काम करना नहीं चाहती काजोल? हिरानी की नयी फिल्म को लेकर दिया बयान


<-- ADVERTISEMENT -->




काजोल और शाहरुख खान की जोड़ी बॉलीवुड की सदाबहार जोड़ियों में से एक है। फैंस दोनों को बड़े पर्दे पर रोमांटिक जोड़ी के तौर पर देखना पसंद करते हैं। हमेशा  दोनों को सिल्वर स्क्रीन पर देखने के लिए उत्साहित रहते हैं। एक साथ कई हिट फिल्मों के बाद, एक हालिया रिपोर्ट ने खुलासा हुआ है कि मनमौजी फिल्म निर्माता राजकुमार हिरानी की अगली फिल्म के लिए फिर दोनों ने हामी भर दी है। यादि कि फैंस की इच्छा पूरी करने के लिए दोनों एक साथ राजकुमार हिरानी की फिल्म में साथ नजर आने वाले थे। 
 

इसे भी पढ़ें: राज कुंद्रा केस में कोर्ट का बड़ा बयान, कहा- समाज के स्वास्थ्य के लिए हानिकारक अपराध के आरोपी हैं कुंद्रा 

अब ताजा जानकारी के मुताबिक पुरानी रिपोर्ट को अफवाह बताते हुए काजोल ने शाहरुख के साथ काम करने को लेकर ताजा जानकारी दी है जिसमें काजोल ने एक न्यूज पोर्टल से बात करते हुए काजोल ने स्पष्ट किया कि फिल्म के लिए अभी तक उनसे संपर्क नहीं किया गया है। अभिनेत्री ने यह भी खुलासा किया कि वह स्क्रिप्ट पढ़ रही हैं और सुन रही हैं और विचारों को सुनने के लिए लोगों से मिल रही हैं लेकिन अभी तक किसी भी परियोजना के लिए किसी भी कागज पर हस्ताक्षर नहीं किए हैं।
 

इसे भी पढ़ें: कंगना रनौत से लेकर दीपिका पादुकोण तक, गांव के इस लड़के ने फैशन सेंस में दी सबको कंटे की टक्कर 

शाहरुख खान और काजोल ने आधा दर्जन से अधिक फिल्मों में ऑनस्क्रीन प्रेमियों की भूमिका निभाई है। दोनों ने 'बाजीगर' (1993), 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' (1995), 'करण अर्जुन' (1995), 'कुछ कुछ होता है' (1998), 'कभी खुशी कभी गम' (2001), 'माई नेम इज खान' (2010) और 'दिलवाले' (2015) जैसी हिट फिल्में दी हैं। 

काजोल को आखिरी बार सिल्वर स्क्रीन पर 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' में देखा गया था। पीरियड ड्रामा में अजय देवगन ने शीर्षक भूमिका निभाई, जबकि काजोल ने उनकी पत्नी सावित्रीबाई मालुसरे की भूमिका निभाई। पिछले कुछ वर्षों में, काजोल ने दो ओटीटी फिल्में भी दी हैं, जिनका नाम 'त्रिभंगा' और 'देवी' है। शाहरुख खान 2018 में 'जीरो' के फ्लॉप होने के बाद एक्शन पैक्ड रिटर्न पर काम करने में व्यस्त हैं। अभिनेता 'पठान' की शूटिंग कर रहे हैं जिसमें वह एक जासूस की भूमिका निभा रहे हैं। सिद्धार्थ आनंद द्वारा अभिनीत, इस एंटरटेनर में जॉन अब्राहम के साथ मुख्य भूमिका में दीपिका पादुकोण हैं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: