Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

एयरटेल ने उतारा सबसे धांसू प्लान, 5 रुपये में 1GB डेटा और साथ में ढेर सारे बेनेफिट्स


<-- ADVERTISEMENT -->




 
टेलिकॉम कंपनी एयरटेल ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए कम से कम कीमत में बेस्ट ऑफर्स लेकर आती रहती है। आज हम आपको एयरटेल के ऐसे ही प्लान के बारे में बता रहे हैं जिसमें रोजाना आपको 5 रुपये में 1GB डेटा मिलेगा। यहां हम आपको ऐसे प्लान के बारे में बता रहे हैं जिसमें आपको 5 रुपये में 1GB डेटा के साथ साथ डिज्नी+ हॉटस्टार का भी फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा। 


एयरटेल के 448 रुपये के प्रीपेड प्लान में आपको 1 रुपये में 5GB डेटा मिलेगा। ऐसा इसलिए कि इस प्लान में इतने बेनेफिट्स मिल रहे हैं जो आपकी डेटा कॉस्ट को कम कर देंगे। इस प्लान में आपको डिज्नी+ हॉटस्टार VIP का फ्री एक साल का सब्सक्रिप्शन मिलेगा। अगर इस सब्सक्रिप्शन को आप अलग से खरीदते हैं तो आपको 399 रुपये देने होंगे।


इसके अलावा रोजाना 100 फ्री SMS मिलेगा। इस प्लान के साथ देशभर में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग दी जा रही है। 28 दिन की वैलिडिटी के साथ आको रोज 3GB डेटा मिलेगा। यानी आपको महीने में 28 दिन की वैलिडिटी के साथ 84जीबी डेटा मिलेगा। इस हिसाब से देखा जाए तो 1GB डेटा आपको 5.30 रुपये में मिलेगा। इस प्लान में फ्री मूवी, वेब-सीरीज के साथ डिज्नी+ हॉटस्टार VIP का फ्री एक्सेस मिलेगा।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

FirPost

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: