समुद्रशास्त्र के अनुसार लड़कियों के माथे की बनावट उनके भाग्य व नेचर के बारे में बहुत कुछ बनती हैं! - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

समुद्रशास्त्र के अनुसार लड़कियों के माथे की बनावट उनके भाग्य व नेचर के बारे में बहुत कुछ बनती हैं!


<-- ADVERTISEMENT -->



 
हमारे हाथ पर बनी रेखाओं की तरह माथे की बनावट भी बहुत कुछ बयां करता है। समुद्रशास्त्र के अनुसार, इससे भी व्यक्ति के स्वभाव से जुड़े कई राज जाने जा सकते हैं। चलिए आज हम आपको लड़कियों के माथे की बनावट से उनके भाग्य व नेचर के बारे में बताते हैं...

- कोमल व चमकदार माथे वाली लड़कियां प्रतिभाशाली और बुद्धिमान की मालिक होती है। ऐसी लड़कियां अपनी काबिलियत व ज्ञान से जल्दी ही सफलता को छूती है। साथ ही ये अपने दिमाग से खूब सारा पैसा कमाती है। इसके अलावा अपनी जिंदगी में कई सामाजिक कार्य भी करती है। 


- समुद्र शास्त्र के अनुसार, जिन लड़कियों का माथा बड़ा व चौथा होता है वे बुद्धिमान होती है। वहीं ये अपनी चालाकी व होशियारी से अपनी बात दूसरों से मनवाने में माहिर होती है। 

- समुद्र शास्त्र के अनुसार, पतले और छोटे माथे वाली लड़कियां बेहद ही भावुक होती है। ये लड़कियां कोई भी फैसला दिमाग की जगह से दिल लेती है। इसके अलावा ये अपने दिमाग व विवेक का इस्तेमाल अक्सर दूसरों के कहने पर करती है। ये सबसे अच्छे से बात करने के साथ बहुत कम गुस्सा करती है। 


- जिन लड़कियों का माथा आगे की ओर निकला हो वे भाग्यशाली मानी जाती है। ज्योतिष व समुद्रशास्त्र के अनुसार, ये लड़कियां अपनी सूझ-बूझ व भाग्य से जल्दी ही सफलता की सीढ़ियां चढ़ती है। इसके अलावा क्रिएटिव किस्म की होने से इन्हें नई-नई चीजें व काम करने में दिलचस्पी होती है। 

- हर किसी के माथे पर रेखाएं तो होती ही है। मगर जिस लड़कियों की ये रेखाएं अधिक गहरी व अटूट हो वे उनकी आयु लंबी होती है। साथ ही ऐसी लड़कियां समझदार व दार्शनिक सूझ रखने वाली मानी जाती है। 


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

FirPost

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: