ड्वेन ब्रावो ने एक हाथ से स्टेडियम के बहार पहुंचाई गेंद, देखें वीडियो - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

ड्वेन ब्रावो ने एक हाथ से स्टेडियम के बहार पहुंचाई गेंद, देखें वीडियो


<-- ADVERTISEMENT -->




 वेस्टइंडीज और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मैच सेंट लूसिया में खेला जा रहा है। ऑस्ट्रेलिया की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। कैरेबियाई टीम काफी मजबूत स्थिति में नजर आ रही है। टीम की ओर से शिमरॉन हेटमायर और ड्वेन ब्रावो जमकर चौकों और छक्कों की बरसात कर रहे हैं। ब्रावो को इस मुकाबले लिए बैटिंग में प्रमोट किया गया है और वह कंगारू गेंदबाजों की जमकर खबर ले रहे हैं। लंबे-लंबे शॉट्स के लिए मशहूर ब्रावो ने एश्टन एगर की गेंद पर एक हाथ से जोरदार सिक्स जड़ बॉल को स्टेडियम पार पहुंचाया। सोशल मीडिया पर ब्रावो का यह जबरदस्त शॉट काफी तेजी से वायरल हो रहा है। 

दरअसल, ऑस्ट्रेलिया की तरफ से एश्टन एगर पारी का 13वें ओवर फेंक रहे थे और उन्होंने अपने ओवर की चौथी गेंद थोड़ी से शॉर्ट पिच फेंकी जिस पर ब्रावो टूट कर पड़े। ब्रावो ने इस बॉल पर एक हाथ से लंबा सिक्स लगाया और गेंद को स्टेडियम पार पहुंचाया। ब्रावो और हेटमायर की जोड़ी इस समय क्रीज पर मौजूद है और खबर लिखे जाने तक हेटमायर अपनी फिफ्टी पूरी कर चुके हैं। इससे पहले वेस्टइंडीज की शुरुआत अच्छी नहीं रही और एविन लुईस की जगह पर टीम में शामिल किए गए फ्लेचर बल्ले से कुछ खास नहीं कर सके और महज 9 रन बनाकर पवेलियन लौटे। वहीं, क्रिस गेल का फ्लॉप शॉ इस मैच में भी जारी रहा और वह 16 गेंदों का सामना करने के बाद सिर्फ 13 रन ही बना सके। 

वेस्टइंडीज ने इस मुकाबले के लिए अपने प्लेइंग इलेवन में दो बदलाव किए हैं। पिछले मैच में अपनी गेंदबाजी से ऑस्ट्रेलियाई खेमे में खलबली मचाने वाले ओबेड मैकॉय को इस मैच के लिए आराम दिया गया है और उनकी जगह पर शेल्डन कॉटरेल को टीम में जगह दी गई है। वहीं, सलामी बल्लेबाज एविन लुईस के स्थान पर फ्लेचर को टीम में शामिल किया गया है। 



Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

FirPost

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: