अनुष्का शर्मा करेंगी इस महिला क्रिकेटर की बायोपिक में एक्टिंग! शानदार रहा है करियर - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

अनुष्का शर्मा करेंगी इस महिला क्रिकेटर की बायोपिक में एक्टिंग! शानदार रहा है करियर


<-- ADVERTISEMENT -->



भारतीय महिला टीम की तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी के नाम सबसे ज्यादा विकेट लेने का रिकॉर्ड है। झूलन गोस्वामी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 300 से ज्यादा विकेट ली हैं लेकिन एक रिपोर्ट के अनुसार झूलन गोस्वामी पर भी बायोपिक बनने जा रही है। कयास लगाए जा रहें हैं कि इस फिल्म की शूटिंग साल के आखिरी महीने में दिसंबर में शुरू हो सकती है। झूलन के किरदार में और कोई नहीं बल्कि भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा हो सकती है।


एक रिपोर्ट के अनुसार झूलन गोस्वामी की फिल्म में अनुष्का शर्मा उनकी भूमिक निभाती हुई दिखाई दे सकती है। जनवरी 2020 में अनुष्का और झूलन गोस्वामी की कोलकाता के ईडन गार्डन में एक साथ देखा गया था। इस मुलाकात के दौरान अनुष्का शर्मा भारतीय क्रिकेट टीम की जर्सी पहने हुए दिखाई दी थी। तब से ही कयास लगाए जा रहें हैं कि अनुष्का शर्मा झूलन गोस्वामी की बायोपिक कर रही हैं।


झूलन गोस्वामी ने साल 2002 में इंगलैंड के खिलाफ अपने क्रिकेट करियर की शुरूआत की थी। झूलन वनडे क्रिकेट में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाली गेंदबाज हैं। उन्होंने अपने खेले 180 वनडे मैचों में 236 विकेट चटकाएं हैं। झूलन के नाम 68 ट्वैंटी-20 मैच में 56 जबकि 11 टैस्ट में 41 विकेट नाम है। झूलन 300 से ज्यादा इंटरनेशनल विकेट हासिल करने वाली दुनिया की पहली गेंदबाज है जिनके नाम 333 विकेट दर्ज।


झूलन गोस्वामी ने बॉल गर्ल के रूप में खेलना शुरू किया था। चकदहा एक्सप्रेस के नाम से महशूर झूलन पश्चिम बंगाल के चकदाह इलाके से संबंध रखने वाली है इसलिए उनका नाम चकदहा एक्सप्रेस पड़ा। गौर हो कि भारतीय महिला वनडे टीम की कप्तान मिताली राज पर भी बायोपिक बन रही है जिसमें उनका किरदार तापसी पन्नू निभा रही है।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

FirPost

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: