Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

आईपीएल 2021 के बचे हुए मैच खेलने सबसे पहले CSK पहुंच सकती है यूएई


<-- ADVERTISEMENT -->





टीम इंडिया श्रीलंका और इंग्लैंड के दौरे पर है, इस बीच आईपीएल की तैयारी भी चल रही है। आईपीएल 2021 के बचे हुए मैच यूएई में खेले जाएंगे, इसका ऐलान बीसीसीआई पहले ही कर चुका है। ये मैच सितंबर से लेकर अक्टूबर तक खेले जाने हैं। इस बीच हालांकि अभी तक तारीखों और पूरे शेड्युल का ऐलान नहीं किया गया है। माना जा रहा है कि आईपीएल 14 के बचे हुए मैचों का पूरा शेड्यूल बीसीसीआई जल्द ही जारी कर देगी। इसमें कुछ समय लग रहा है। लेकिन शेड्यूल करीब करीब तैयार है और कभी भी सामने आ जाएगा। इस बीच आईपीएल टीमों ने यूएई में होने वाले आईपीएल की पूरी तैयारी शुरू कर दी है। पता चला है कि कुछ टीमें अगस्त में ही यूएई जाना चाहती हैं, ताकि प्रैक्टिस शुरू की जा सके और कैंप लग जाए। वहीं टीमों को होटल आदि का भी इंतजाम करना है। बताया जा रहा है कि एमएस धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपरकिंग्स यानी सीएसके और रिषभ पंत की कप्तानी वाली दिल्ली कैपिटल्स की टीम 15 से 20 अगस्त तक यूएई पहुंच जाना चाहती हैं।


बीसीसीआई ने अभी तक आईपीएल का शेड्यूल जारी नहीं किया है। सितंबर से लेकर अक्टूबर तक आईपीएल के बचे हुए 31 मैच खेले जाने हैं। क्रिकबज की रिपोर्ट के अनुसार चेन्नई सुपरकिंग्स की ओर से कहा गया है कि टीम 20 अगस्त तक यूएई पहुंच कर कैंप शुरू कर देगी। रिपोर्ट के अनुसार सीएसके के सीईओ ने बताया है कि वे पहले 15 अगस्त तक यूएई पहुंचना चाहते थे, लेकिन अब उनका प्लान 20 अगस्त तक पहुंचने का है। सीईओ ने बताया कि उन्होंने इस बारे में बीसीसीआई से भी बता दिया है और संभावना है कि उन्हें इसकी अनुमति मिल जाएगी। कोरोना वायरस के कारण टीमों को पहुंचने के बाद क्वारंटीन में भी रहना होगा, उसके बाद ही प्रैक्टिस शुरू हो पाएगी। इसलिए भी पहले पहुंचना जरूरी है। केवल सीएसके ही नहीं, रिषभ पंत की कप्तानी वाली दिल्ली कैपिटल्स की टीम भी 20 अगस्त तक यूएई पहुंचना चाहती है। उनकी ओर से भी पूरी जानकारी बीसीसीआई को दे दी गई है। विराट कोहली की कप्तानी वाली आरसीबी भी इस मामले में पीछे नहीं रहना चाहती। रॉयल चैंलेंजर्स बेंगलोर की टीम भी 20 अगस्त के आसपास यूएई पहुंचना चाहती है। हालांकि आरसीबी की ओर से इस बारे में अभी तक कुछ नहीं कहा गया है।


श्रीलंका दौरे वाली टीम इंडिया तो टी20 सीरीज के बाद भारत वापस लौट आएगी और उसके बाद भारत से ही यूएई के लिए रवाना होगी। वहीं जो भारतीय टीम इंग्लैंड दौरे पर है, वो टीम इंग्लैंड से सीधे यूएई ही पहुंचेगी। वहीं जो विदेशी खिलाड़ी आईपीएल खेलने पहुचेंगे वे भी सीधे यूएई ही जाएगे। उनका भारत आने का कोई मतलब भी नहीं है। सभी टीमों और क्रिकेट फैंस की नजर अब आईपीएल के शेड्यूल को लेकर है, ताकि ये पक्का हो जाए कि किस तारीख को पहला मैच खेला जाएगा। माना जा रहा है कि जल्द ही सब कुछ साफ हो जाएगा।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

FirPost

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: