आमिर खान की दूसरी शादी भी टूटी, 15 साल बाद किरण राव को देंगे तलाक - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

आमिर खान की दूसरी शादी भी टूटी, 15 साल बाद किरण राव को देंगे तलाक

आमिर खान की दूसरी शादी भी टूटी, 15 साल बाद किरण राव को देंगे तलाक

<-- ADVERTISEMENT -->



आमिर खान की दूसरी शादी भी टूटी


बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की दूसरी शादी के टूटने की खबर आ रही हैं। 15 साल तक किरण राव के साथ रहने के बाद आमिर खान ने अपनी पत्नी से अलग होने का फैसला किया है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर आमिर खान और किरण राव द्वारा अपने तलाक की घोषणा करते हुए जारी आधिकारिक बयान को साझा किया।

आमिर खान और किरण राव 15 साल से साथ रह रहे हैं और सरोगेसी से उनका एक बेटा आजाद है। आमिर की यह दूसरी शादी है क्योंकि इससे पहले उन्होंने रीना दत्ता से शादी की थी। बाद में, उन्हें किरण से प्यार हो गया और दोनों ने 28 दिसंबर, 2005 को शादी के बंधन में बंधने का फैसला किया। 

आमिर खान ने जारी किया बयान 

बयान में कहा गया कि  इन 15 खूबसूरत वर्षों में हमने एक साथ जीवन भर के अनुभव, खुशी और हंसी साझा की है, और हमारा रिश्ता केवल विश्वास, सम्मान और प्यार से आगे बढ़ा है। अब हम अपने जीवन में एक नया अध्याय शुरू करना चाहेंगे - हम अब पति-पत्नी के रूप में साथ नहीं रहेंगे  लेकिन एक-दूसरे के लिए सह-माता-पिता और परिवार के रूप में हम साथ रहेंगे।

उन्होंने आगे कहा कि हमने कुछ समय पहले एक एक दूसरे से अलग रहने के बारे में एक फैसला लिया था और काफी समय से अलग रह रहे थे और अब इस व्यवस्था को औपचारिक रूप देने में सहज महसूस करते हैं, अलग-अलग रहने के बावजूद अपने जीवन को एक विस्तारित परिवार की तरह साझा करते हैं। हम अपने बेटे आजाद के प्रति समर्पित माता-पिता हैं, जिन्हें हम एक साथ पालेंगे और उसे बड़ा करेंगे। हम फिल्मों, पानी फाउंडेशन और अन्य परियोजनाओं पर भी सहयोगी के रूप में काम करना जारी रखेंगे, जिनके बारे में हम भावुक महसूस करते हैं। हमारे परिवारों और दोस्तों को उनके निरंतर समर्थन और हमारे रिश्ते में इस विकास के बारे में समझने के लिए धन्यवाद। हम अपने शुभचिंतकों से शुभकामनाएं और आशीर्वाद मांगते हैं, और आशा करते हैं कि - हमारी तरह - आप इस तलाक को अंत के रूप में नहीं, बल्कि एक नई यात्रा की शुरुआत के रूप में देखेंगे।

 


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: