राशिफल 03 जुलाई 2021: जानिए क्या कहती हैं आज के दिन की आपकी राशि? - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

राशिफल 03 जुलाई 2021: जानिए क्या कहती हैं आज के दिन की आपकी राशि?


<-- ADVERTISEMENT -->




 मेष राशिफल :- नए संबंध लाभप्रद रहेंगे। कार्य में सफलता मिलेगी। अर्थ संबंधी कार्यों में सफलता मिलने से हर्ष होगा। लेकिन स्वास्थ्य के प्रति लापरवाही न करें। परिवार में तनाव रहेगा। आर्थिक स्थिति कष्टकारी होगी।

वृषभ राशिफल :- किसी विशेष कार्य के होने से खुशी होगी। रचनात्मक कार्यो में मन लगेगा, व्यापारिक कार्यों से यात्रा सम्भव है। यात्रा सुखद, सुफलदायक रहेगी। किसी बड़े निवेश की संभावना है। दोस्तों के साथ संबंध कमजोर होंगे।

मिथुन राशिफल :- आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। नई योजनाएं पूर्ण होंगी। किसी के भरोसे न रहते हुए अपना कार्य स्वयं करें। महत्वपूर्ण कामों में हस्तक्षेप से नुकसान संभव।

कर्क राशिफल :- दिन महत्वपूर्ण हैं। कई आवश्यक अनुबंध होंगे। व्यापार में अधिक लाभ प्राप्ति के योग हैं। पुराने संबंधों में यश की वृद्धि होगी। माता के स्वास्थ की चिंता रहेगी। जीवनसाथी के व्यवहार में अनुकूलता रहेगी।

सिंह राशिफल :- दिन की शुरुआत में कार्यों की अधिकता रहेगी। नौकरी में पदोन्नति के योग हैं।बहनों से मन मुटाव की स्थिति बनेगी। परिवार से प्रशंसा मिलेगी। संतान के व्यवहार से कष्ट होगा।

कन्या राशिफल :- कार्यस्थल पर सहकर्मियों से मन मुटाव होगा। व्यवसाय में उन्नति होगी। जीवनसाथी के स्वास्थ्य की चिंता रह सकती है। प्रतिष्ठित व्यक्तियों से मेल-जोल बढ़ेगा। धर्म में रुचि बढ़ेगी।

तुला राशिफल :- व्यवसायिक कार्य सिद्धि होगी। नवीन व्यापार के प्रस्ताव मिलेंगे। वाहन खर्च बढेगा। संतान के कार्यों से चिंता में वृद्धि हो सकती है।

वृश्चिक राशिफल :- व्यापारिक कार्यक्षेत्र का विस्तार होगा। नवीन कार्यों पर विशेष प्रयास की आवश्यकता है। मित्रों के सहयोग से कुटुंब की समस्याएं हल होंगी। अंतरराष्ट्रीय व्यवसाय से जुड़े लोग ख्याति प्राप्त करेंगे।

धनु राशिफल :- अपनी प्रतिभा से परिवार का मान बढ़ाएंगे। साझेदारी में आपसी मनमुटाव के चलते व्यापार प्रभावित होगा। अकस्मात धन मिलेगा। मानसिक सुख-शांति रहेगी। नए मित्र बनेंगे।

मकर राशिफल :- आज कुछ ऐसे लोगों से भेंट होगी, जो आपके हितचिंतक रहेंगे। यात्रा की संभावना के बीच क्रोध, उत्तेजना पर संयम रखें। संतान के विवाह की चिंता रहेगी।

कुंभ राशिफल :- बुद्धि विवेक से रुके कार्य पूर्ण होंगे। सामाजिक लोगों के व्यवहार के कारण आप क्रोधित हो सकते हैं। वाहन का प्रयोग संभल कर करें। संतान की तरक्की से खुश होंगे।

मीन राशिफल :- कार्य की गति बढ़ेगी। आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। कठिन कामों में सोच-समझकर ही हाथ डालें। भूमि, जायदाद के सौदों में लाभ होगा।



Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

FirPost

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: