रेखा की बातों में फिर छलका अमिताभ बच्चन से अधूरे इश्क का दर्द! - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

रेखा की बातों में फिर छलका अमिताभ बच्चन से अधूरे इश्क का दर्द!


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली: फिल्म इंडस्ट्री की सबसे एपिक लव स्टोरी का जब नाम आता है तो अमिताभ बच्चन और रेखा का जिक्र जरूर होता है। दोनों के प्यार की कहानी बेशक अधूरी हो लेकिन इसके चर्चे आज भी किए जाते हैं। रेखा की मांग का सिंदूर हो या उनकी बातें, ऐसा लगता है मानो वो अमिताभ बच्चन को अपने दिल में लिए घूम रही हैं। खैर, दोनों कभी साफ तौर पर एक-दूसरे के लिए कभी कुछ नहीं कहते। लेकिन हाल ही में रेखा ने 'इंडियन आइडल 12' के मंच पर रेखा ने शादीशुदा आदमी से प्यार करने को लेकर कुछ ऐसा कह दिया कि वहां मौजूद हर शख्स हैरान रह गया।

रेखा का जवाब ने किया सबको हैरान
दरअसल, इस बार 'इंडियन आइडल 12' के मंच पर 'मलिका-ए-इश्क' रेखा बतौर गेस्ट के रूप में पहुंचती हैं। हमेशा की तरह अपनी खूबसूरती से सभी को दीवाना कर देने वालीं रेखा का यहां भी ऐसा ही जलवा रहा। वहीं, उनकी बेबाकी ने भी सबको हैरान कर दिया। शो के होस्ट जय भानुशाली सवाल पूछते हुए नेहा कक्कड़ और रेखा से पूछते हैं कि क्या आपने देखा है कि कोई औरत इतनी पागल हो रही है, वो भी शादीशुदा आदमी के लिए। इस पर रेखा तपाक से जवाब देते हुए कहती हैं, 'मुझसे पूछिए।' उनकी ये बात सुनकर जय हैरान रह जाते हैं। इतने में रेखा अपनी बात पलट देती हैं और कहती हैं, 'मैंने कुछ नहीं कहा।' उनकी बात सुन सेट पर मौजूद हर कोई हैरान रह जाता है। जय भानुसाली का तो मुंह खुला का खुला रह गया।

ये भी पढ़ें: जब जया बच्चन ने रेखा को घर पर बुलाकर दी थी चेतावनी

अमिताभ-रेखा का अधूरा इश्क
बता दें कि रेखा और अमिताभ बच्चन का इश्क उस वक्त शुरू हुआ जब अमिताभ शादीशुदा थे। उनकी शादी जया से हुई। लेकिन कहा जाता है कि शादी के बाद फिल्म की शूटिंग करते हुए अमिताभ और रेखा एक-दूसरे के प्यार में गुम हो गए। दोनों अपने दोस्त की हवेली पर मिला करते थे। पर्दे पर तो दोनों की जोड़ी हिट थी। वहीं, रियल लाइफ में भी दोनों का प्यार परवान चढ़ रहा था। लेकिन फिर न जानें क्या हुआ कि दोनों के रास्ते अलग हो गए। दोनों ने फिर कभी साथ में काम नहीं किया और दोनों एक-दूसरे के सामने आने से भी बचते हैं। लेकिन रेखा की बातों में अक्सर अमिताभ का जिक्र होता है।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: