Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अजय देवगन के प्यार में इस अभिनेत्री ने की थी सुसाइड करने की कोशिश


<-- ADVERTISEMENT -->




नई दिल्ली। 2 अप्रैल यानी कि आज बॉलीवुड के शानदार अभिनेता अजय देवगन अपना 51वां जन्मदिन मना रहे हैं। अजय देवगन को दमदार एक्टिंग और शानदार एक्शन के लिए जाना जाता है। वैसे अजय अपने कम बोलने के अंदाज और नशीली आंखों के चलते भी बॉलीवुड भी खूब छाए रहते हैं। अजय देवगन जीतना अपनी फिल्मों के लिए मशहूर हैं। उतना ही वह अपने लव अफेयर्स के लेकर भी खूब छाए रहते थे। फिल्मों के साथ-साथ उनकी लव लाइफ भी खूब तेजी से चल रही थी। कहा जाता है कि अजय देवगन और करिश्मा कपूर का रिलेशनशिप बहुत अच्छा चल रहा था। चलिए आज आपको अजय देवगन की लव अफेयर्स के बारें में बतातें हैं।

Ajay Devgan

करिश्मा की वजह से टूटा अजय-रवीना का रिश्ता

अजय देवगन का नाम करिश्मा कपूर के साथ ही नहीं बल्कि एक्ट्रेस रवीना टंडन के साथ भी जुड़ गया है। कहा जाता है कि साल 1994 में अजय और रवीना के अफेयर की शुरूआत हो गई थी। दोनों की मुलाकात फिल्म दिलवाले की शूटिंग के दौरान हुई थई। बताया जाता है कि रवीना और अजय का रिश्ता बहुत अच्छा चल रहा था। लेकिन तभी दोनों के बीच करिश्मा कपूर की एंट्री हो गई।

यह भी पढ़ें- Sonu Sood की तारीफ करते हुए Ajay Devgan, Ravi Krishan ने किया ट्वीट, कहा-'यही याद रहता है दुनिया में'

Ajay Devgan

बताया जाता है कि करिश्मा कपूर के लिए अजय ने रवीना को कई फिल्मों से भी बाहर करवाया है। वहीं एक इंटरव्यू में अजय देवगन ने रवीना पर आरोप लगाते हुए कहा था कि खुद रवीना ने एक फिल्म प्रड्यूसर से हीरो निकालने की बात कही थी। क्योंकि वह खुद अजय के साथ काम नहीं करना चाहती थीं।

 

 

यह भी पढ़ें- Ajay Devgn की फिल्म Maidan का सेट टूटा! फिर से बनने में लगेंगे दो महीने.. हुआ बड़ा नुकसान

Ajay Devgan

रवीना ने की सुसाइड करने की कोशिश

बताया जाता है कि अजय से ब्रेकअप के बाद रवीना टंडन इस तरह से टूट गई थीं कि उन्होंने आत्महत्या तक करने की कोशिश की थी। वहीं सालों बाद जब इस रिश्ते को लेकर अजय ने अपनी चुप्पी तोड़ी तो उन्होंने कहा कि रवीना को इलाज की जरूरत है। रवीना ने जितने भी इल्जाम उन पर लगाए वह पूरी तरह से झूठे थे। यही नहीं अजय ने कहा कि रवीना पैदाइशी झूठी हैं। साथ ही अजय ने बताया कि उन्हें कभी रवीना से प्यार ही नहीं हुआ था।

Ajay Devgan

काजोल की वजह से टूटा अजय-करिश्मा का रिश्ता

खबरों की मानें तो बताया जाता है कि एक बार करिश्मा को पता चला कि काजोल अजय देवगन के कमरे में हैं। यह जानकर करिश्मा ने अजय संग अपना रिश्ता वहीं खत्म कर दिया। जबकि बताया जाता है कि काजोल किसी काम के सिलसिले में अजय देवगन से मिलने गई थीं। करिश्मा से अलग होने के बाद अजय काजोल के पास आ गए और फिर दोनों ने साल 1999 में शादी कर ली। बताया जाता है कि दोनों ने बड़े ही गुपचुप ढंग से शादी की थी। तब से लेकर आज तक दोनों साथ हैं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: