Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

जान्हवी कपूर ने स्विमसूट में दिखाया अपना बोल्ड अंदाज


<-- ADVERTISEMENT -->




नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ अपनी फोटोज़ शेयर करती रहती हैं। उनकी तस्वीरों को फैंस काफी पसंद करते हैं। इन दिनों जान्हवी काम से ब्रेक लेकर मालदीव में वेकेशन एंजॉय कर रही हैं। यहां से उन्होंने अपनी कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं कि इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही हैं।

जान्हवी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से समुद्र किनारे से अबतक की अपने सबसे हॉट फोटो शेयर की हैं। तस्वीरों में वह स्काई ब्लू कलर के स्विमसूट में नजर आ रही हैं। जान्हवी की तस्वीरें एकदम परफेक्ट टाइम पर क्लिक की गई हैं। पीछे सनसेट का खूबसूरत नजारा और उसमें दिलकश अंदाज में पोज़ देती जान्हवी। एक्ट्रेस ने एक साथ अपनी कई तस्वीरें शेयर की हैं।

janhvi_kapoor_1.jpg

पहली तस्वीर में जान्हवी पीछे मुड़कर कैमरे की तरफ पोज़ देती नजर आ रही हैं। तस्वीर में ऊपर सूरज की लालिमा है तो नीचे समुद्र का नीला पानी। उनकी इस तस्वीर में मानो सबकुछ एकदम परफेक्ट हो।

janhvi_kapoor_2.jpg

दूसरी तस्वीर में जान्हवी कपूर का चेहरा नजर नहीं आ रहा है। वह सीढ़ियों से पानी में उतरती नजर आ रही हैं।

janhvi_kapoor_4.jpg

तीसरी तस्वीर की बात करें तो इसमें वह खिलखिलाती हुईं दिख रही हैं। जान्हवी की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। ये पहली बार है जब एक्ट्रेस ने अपना बोल्ड अंदाज से फैंस को रूबरू करवाया है।

janhvi_kapoor_3.jpg

इसके अलावा, बाकी तस्वीरों में भी जान्हवी दिलकश अंदाज में पोज़ देती नजर आ रही हैं। उनकी इन तस्वीरों पर 9 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। वहीं, फैंस कमेंट कर उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। जान्हवी अपने दोस्तों के साथ मालदीव के ट्रिप पर आई हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो जान्हवी कपूर हाल ही में फिल्म 'रूही' में नजर आई थीं। इस फिल्म में उनके साथ राजकुमार राव और वरुण शर्मा लीड रोल में थे। फिल्म को ऑडियंस से अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। वहीं, नदियों पार गाने से जान्हवी ने हर किसी को अपना दीवाना बना दिया।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: