विज्ञापन दिग्गज अनिल कपूर का निधन - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

विज्ञापन दिग्गज अनिल कपूर का निधन


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली। भारतीय विज्ञापन इंडस्ट्री के दिग्गज लोगों में से एक अनिल कपूर का निधन हो गया। सोमवार को मुंबई में उन्होंने आखिरी सांस ली। अनिल कपूर ड्राफ्ट FCB + उल्का में चेयरमैन थे। उनकी उम्र 73 साल की थी। वह कैंसर जैसी बीमारी से जूझ रहे थे। अनिल कपूर अपने पीछे पत्नी रीता, बेटे राम (जोकि एक एक्टर हैं) और बेटी अरुणा को छोड़ गए हैं।

बिली कपूर नाम था पॉपुलर

अनिल कपूर को उनकी स्पष्टता और लगन के लिए जाना जाता था। इसके अलावा, वह बिली कपूर के नाम से भी जाने जाते थे। उन्होंने विज्ञापन एजेंसी, उल्का विज्ञापन को टॉप पांच में लाने में मदद की।

anil_kapoor.jpg

दूसरों की जीत पर जश्न

प्रतिद्वंदियों में होने के बावजूद लंबे वक्त तक दोस्ती रखने वाले अदमान पीयूष पांडे ने अनिल कपूर को एक सुनहरे दिल वाले इंसान के रूप में याद किया। उन्होंने कहा, 'वह दूसरों की उपलब्धि पर उनकी प्रशंसा और जश्न मनाने वालों में से थे। उन्होंने रिश्तों को समझा, चाहे वह ग्राहकों या दोस्तों के साथ हो। यह उनकी सबसे बड़ी गुणवत्ता थी, जिसके कारण उनके ग्राहकों के साथ अच्छे संबंध थे और उनकी टीम के सदस्य परिवार की तरह थे।'

ram_kapoor.jpg

राम कपूर ने किया पिता को किया याद

बता दें कि अनिल कपूर के बेटे राम कपूर कई सुपरहिट टीवी सीरियल्स और फिल्मों में नजर आ चुके हैं। उन्हें सीरियल 'बड़े अच्छे लगते हैं' से काफी पॉपुलैरिटी मिली। ये सीरियल सुपरहिट रहा था। इसमें राम कपूर के साथ एक्ट्रेस साक्षी तंवर थीं। इसके अलावा, राम कपूर फिल्म 'कार्तिक कलिंग कार्तिक' और 'हमशकल्स' जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं। अपने पिता के निधन पर राम कपूर ने सोशल मीडिया पर लिखा कि आप वाकई एक सच्चे लेजेंड थे। मैं आपको बहुत याद कर रहा हूं। आपकी आत्मा को शांति मिले।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: