कोविड-19 के बढ़ते मामलों के बीच महाराष्ट्र सरकार ने फिल्म और टीवी शूटिंग पर रोक लगायी - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

कोविड-19 के बढ़ते मामलों के बीच महाराष्ट्र सरकार ने फिल्म और टीवी शूटिंग पर रोक लगायी


<-- ADVERTISEMENT -->



मुम्बई। महाराष्ट्र सरकार ने मंगलवार को घोषणा की कि कोरोना वायरस के मामलों पर रोक लगाने से जुड़े दिशानिर्देशों के तहत बुधवार शाम से राज्य में फिल्मों, टीवी सीरियलों एवं विज्ञापनों की शूटिंग स्थगित रहेगी। मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे द्वारा घोषित ‘ब्रेक द चेन’ आदेश के तहत राज्यभर में बुधवार रात आठ बजे से एक मई सुबह सात बजे तक दिशानिर्देश प्रभाव में रहेंगे। वर्तमान आदेश से उन शूटिंगों पर रोक लग गयी है जो बार-बार कोविड जांच और भीड़ वाले दृश्यों से बचने जैसे एहतियातों के साथ चल रही थीं। फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉईज के अध्यक्ष बी एन तिवारी ने कहा कि राज्य सरकार का फैसला एक ‘बड़े झटके’ के तौर पर आया है।

इसे भी पढ़ें: जयंती विशेष: महिलाओं के सच्चे हिमायती थे डॉ. भीमराव अम्बेडकर

तिवारी ने ‘पीटीआई-भाषा’ से कहा, ‘‘हमें काम करने देना चाहिए। फिल्म एवं टीवी शूटिंग पूर्ण एहतियात, सभी सरकारी निर्देशों के अनुपालन के साथ की जाती है। लेकिन शूटिंग पर पूर्ण रोक झटका है। हम मुख्यमंत्री को पत्र लिखने की योजना बना रहे हैं जिसमें हम उनसे शूटिंग की अनुमति देने का अनुरोध करेंगे।’’

इसे भी पढ़ें: उज्जैन में शिप्रा नदी के समीप मिली 17 गायों की खालें, धार्मिक भावना भड़काने का केस दर्ज

उनके अनुसार मेगास्टार अमिताभ बच्चन की ‘गुडबाय’, शाहरूख खान की ‘पठान’ और सलमान खान की ‘टाईगर 3’ समेत कई बड़ी फिल्मों की शूटिंग प्रभावित होगी। इंडियन फिल्म्स एंड टीवी प्रोड्यूसर्स काउंसिल की टीवी एवं वेब विंग के अध्यक्ष जे डी मजेठिया ने कहा कि संगठन आदेश का पालन करेगा लेकिन वह मुख्यंमत्री से फैसले पर पुनर्विचार का आग्रह करेगा।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: