सारा अली खान और जान्हवी ने साथ में किया वर्कआउट, बताया गोल्डन ग्लो का राज - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

सारा अली खान और जान्हवी ने साथ में किया वर्कआउट, बताया गोल्डन ग्लो का राज


<-- ADVERTISEMENT -->



मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान और जान्हवी कपूर ने साथ में वर्कआउट किया है। इसका वीडियो सारा अली खान ने सोशल मीडिया पर साझा किया है। इस वीडियो में दोनों की बॉन्डिंग दिखाई दे रही है। वीडियो में उनकी ट्रेनर नम्रता पुरोहित भी नजर आ रही हैं।


'ऐसे मिलेगा गोल्डन ग्लो’
सारा अली खान ने ये वीडियो साझा करते हुए इसके कैप्शन में लिखा,’गो विद द फ्लो। स्टेडी एंड स्लो। किक हाई-स्क्वेट लो। इस तरह आपको अपना गोल्डन ग्लो मिलेगा। बेहतर निर्देश के लिए नम्रता पुरोहित से पूछें।’ दोनों को साथ देखकर फैंस उत्साहित नजर आ रहे हैं। कमेंट्स में दोनों के फैंस ने प्यार लुटाया है। कुछ फैंस ने दोनों को एक साथ मूवी में देखने की इच्छा भी जाहिर की है।

यह भी पढ़ें : कश्मीर वेकेशन के दौरान सारा अली खान ने स्विमिंग पूल में की मस्ती

जान्हवी की मालदीव में मस्ती
गौरतलब है कि जान्हवी कपूर पिछले कुछ दिनों से वेकेशन पर हैं। वे बहन खुशी कपूर से मिलने अमरीका गई थीं। वहां पर जगह-जगह घूमते और मस्ती करती नजर आईं थीं। इसके बाद वह सीधे मालदीव चली गई हैं। यहां दोनों बहनें अपने दोस्तों के साथ मालदीव की सुंदरता का आनंद ले रही हैं। फैंस के लिए यहां के फोटोज और मस्ती के पलों को कैमरे में कैद कर सोशल मीडिया पर साझा कर रही हैं।

यह भी पढ़ें : मम्मी अमृता सिंह के साथ स्टाइलिश लुक में दिखीं सारा अली खान


साथ ठहरी हैं मालदीव में!
वहीं, सारा अली खान पिछले दिनों मां अमृता सिंह और भाई इब्राहिम के साथ कश्मीर घूमने गईं थीं। यहां गुलमर्ग के होटल में रूकीं और प्राकृतिक जगहों पर सैर-सपाटा किया। यहां से वापस मुंबई लौटकर, वे एक बार फिर मां के साथ मालदीव के लिए निकल गईं। कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि सारा और जान्हवी मालदीव के एक ही होटल में रूके हुए हैं। इसीलिए दोनों ने साथ में वर्कआउट किया और वीडियो साझा किया है।

सारा अली खान की अपकमिंग मूवी ’अतरंगी रे’ पूरी हो चुकी है। इस मूवी में उनके अपोजिट अक्षय कुमार और साउथ अभिनेता धनुष हैं। इस मूवी को आगरा और नोएडा में भी फिल्माया गया है। आनंद एल राय की ये मूवी 6 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने को तैयार है।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: