'दोस्ताना 2’ में कार्तिन आर्यन की जगह अक्षय कुमार को लाएंगे करण जौहर - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

'दोस्ताना 2’ में कार्तिन आर्यन की जगह अक्षय कुमार को लाएंगे करण जौहर


<-- ADVERTISEMENT -->



मुंबई। फिल्ममेकर करण जौहर के बैनर धर्मा प्रोडक्शंस की अपकमिंग मूवी 'दोस्ताना 2’ एक बार फिर चर्चा में है। पहले इस मूवी में कार्तिक आर्यन लीड स्टार के रूप में नजर आने वाले थे, लेकिन प्रोडक्शन और अभिनेता के बीच कुछ चीजों के चलते अनबन हुई और अब फिल्म के लिए नए स्टार को लाने की कवायद प्रारम्भ हो गई है। बताया जा रहा है कि करण जौहर ने अक्षय कुमार को अप्रोच किया है।


अक्षय कुमार होंगे लीड में
हिन्दुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, 'दोस्ताना 2’ में अब अक्षय कुमार को कास्ट किया जाएगा। करण जौहर ने खुद अक्षय से इस बारे में बात की है। चलती मूवी में किसी अन्य स्टार को तलाशने की कवायद में अक्षय का नाम करण के दिमाग में आया है। रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से कहा गया है कि इस मूवी में लागत पहले ही काफी लग चुकी है। अब ज्यादा इंतजार नहीं किया जा सकता है। कार्तिक आर्यन को रिमूव किए जाने से तुरंत किसी बड़े स्टार को लाया भी नहीं जा सकता है। अक्षय और करण की अच्छी दोस्ती है। माना जा रहा है कि अक्षय मान जाएंगे और ’दोस्ताना 2’ में नजर आएंगे। अक्षय को लेकर इस अपडेट पर करण जौहर या प्रोडक्शन की तरफ से कोई बयान जारी नहीं किया गया है।

यह भी पढ़ें : Dostana 2: कार्तिक आर्यन के सपॉर्ट में आगे आईं कंगना रनौत

 

kartik_aryan_akshay_kumar.png

ये हुआ था विवाद
मीडिया रिपोर्ट्स में हाल ही दावा किया गया था कि कार्तिक आर्यन के नखरों की वजह से उन्हें धर्मा प्रोडक्शंस ने बाहर का रास्ता दिखाया गया है। रिपोर्ट में सूत्रों ने बताया कि कार्तिक डेट्स और शेड्यूल को लेकर बदलाव चाह रहे थे। कोविड की वजह से भी वे सेट पर नहीं आ रहे थे। पहले कार्तिक के अनुसार सबकुछ सेट किया गया। एक तरफ वे कोविड की बात कहकर ’दोस्ताना 2’ की शूटिंग पर नहीं आए, तो दूसरी तरफ ’धमाका’ की शूटिंग शुरू कर दी। कार्तिक के चलते जान्हवी कपूर को भी काफी परेशानी हुइ क्यूंकि एक्ट्रेस भी अपना शडूयल सेट नहीं कर पा रही थीं। इस बात से करण जौहर काफी नाराज हुए। उन्होंने कार्तिक से इस बारे में पर्सनल बातचीत भी की। अब बताया जाता है कि करण जौहर का धर्मा प्रोडक्शंस अब भविश्य में कभी साथ काम नहीं करेंगे।

यह भी पढ़ें : एक्टर कार्तिक आर्यन ने खरीदी लग्जरी कार, कीमत है इतने करोड़


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: