जब अनुष्का शर्मा ने जड़ दिए थे रणबीर कपूर को तीन थप्पड़ - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

जब अनुष्का शर्मा ने जड़ दिए थे रणबीर कपूर को तीन थप्पड़


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर्स फिल्म की स्क्रिप्ट के हिसाब से खुद को ढालते हैं। कई एक्टर्स तो शूटिंग शूरू होने से कई दिन पहले ही अपने किरदार में रंग जाते हैं। सीन शूट करते वक्त भी एक्टर्स कई बार भूल जाते हैं कि वह एक्टिंग कर रहे हैं। ऐसा ही कुछ हुआ बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के साथ। एक सीन में अनुष्का ने असल में रणबीर कपूर को तीन थप्पड़ लगा दिए थे।

असल में लगा दिए थप्पड़
दरअसल, रणबीर कपूर और अनुष्का शर्म ने साथ में फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' में काम किया था। इस फिल्म को करण जौहर ने डायरेक्ट किया था। फिल्म में रणबीर और अनुष्का शर्मा की दोस्ती और एक तरफा प्यार दिखाया गया है। फिल्म को काफी पसंद किया गया था। लेकिन फिल्म का एक सीन शूट करते हुए अनुष्का ने रणबीर को तीन थप्पड़ लगा दिए थे, जिसके बाद वो उनसे गुस्सा हो गए थे। फिल्म के एक बिहाइंड द सीन वीडियो में इस बात का खुलासा हुआ था। एक सीन में अनुष्का को रणबीर को थप्पड़ मारना था। लेकिन सीन को परफेक्ट बनाने के लिए अनुष्का ने असल में थप्पड़ मार दिए।

गुस्सा हुए रणबीर
इसके बाद रणबीर उनसे गुस्सा हो जाते हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि रणबीर अनुष्का से कहते हैं कि मैंने तुम्हें कहा था ऐसा मत करो। ये मजाक नहीं है। अनुष्का जवाब में कहती हैं, 'क्या मैंने ऐसा जान बूझकर किया? क्या तुम नाराज हो?' जिस पर रणबीर गुस्से में कहते हैं, 'हां बिलकुल, तुम जोर से मार रही थीं।' दोनों का ये वीडियो अब एक बार फिर चर्चा में आ गया है।

दोनों के बीच है रियल दोस्ती
इस बात का जिक्र रणबीर कपूर ने एक इंटरव्यू में किया था। उन्होंने कहा था, अनुष्का ने मुझे जोर से थप्पड़ मारे। वह बहुत रियल एक्टर है। वो सब कुछ भूलकर अपनी बेहतरीन परफॉर्मेंस देती हैं। बता दें कि अनुष्का और रणबीर कपूर रियल लाइफ में काफी अच्छे दोस्त हैं। दोनों के बीच एक मजबूत बॉन्डिंग है। फिल्म की शूटिंग के वक्त भी दोनों ने खूब मस्ती की। 'ऐ दिल है मुश्किल' में रणबीर और अनुष्का के अलावा ऐश्वर्या राय बच्चन भी अहम रोल में थीं। उन्होंने रणबीर के साथ कई रोमांटिक सीन दिए थे। जिसकी काफी चर्चा हुई थी।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: