जीवन में बेहद भाग्यशाली होते हैं ये 5 राशि के लोग, नहीं होती कभी पैसों की कमी - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

जीवन में बेहद भाग्यशाली होते हैं ये 5 राशि के लोग, नहीं होती कभी पैसों की कमी


<-- ADVERTISEMENT -->



ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हम अपने वर्तमान जीवन तथा आने वाले वक़्त का अंदाजा लगाते हैं। इसी कड़ी में 5 राशियों को पैसों के मामले में बहुत भाग्यशाली माना जाता है। इन राशियों के लोगों की कुंडली के स्वामी अगर शुभ स्थिति में हों तो इनके पास धन-दौलत का कभी आभाव नहीं रहता है।

भाग्यशाली होते हैं ये 5 राशि के लोग

# सिंह राशि के स्वामी सूर्य होते हैं। सूर्य अगर कुंडली में उच्च स्थिति में अथवा शुभ भाव में विराजमान हों तो शख्स को धन, दौलत, अपार कामयाबी तथा यश की प्राप्ति होती है।

# कुंभ राशि के स्वामी शनि होते हैं। शनिदेव किसी को भी राजा तथा रंक बना देते हैं। जिस शख्स की कुंडली में शनिदेव उच्च स्थिति में हैं अथवा फिर शुभ भाव में बैठे हैं तो ऐसे व्यक्तियों पर शनिदेव की खास कृपा रहती है।

# वृषभ राशि के स्वामी शुक्र होते हैं। शुक्र अगर कुंडली में मजबूत हालात हो तो लोग विलासिता पूर्ण जीवन गुजारते हैं। उनके समीप धन, वैभव का कोई अभाव नहीं रहता है।

# धनु राशि के स्वामी गुरू बृहस्पति होते हैं। गुरू बृहस्पति अगर उच्च हालात में हों या शुभ भाव में बैठे हों तो शख्स जीवन में बेहद तेजी से तरक्की करता है।

# मिथुन राशि के स्वामी बुध हैं। बुध अगर शुभ हालात में होते हैं तो शख्स का भाग्योदय हो जाता है। ऐसे व्यक्तियों के आय के सभी मार्ग खुलते हैं। उनके पास पैसों का कभी अभाव नहीं रहता है।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

news

Post A Comment:

0 comments: